Monday, May 6, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनसुष्मिता सेन की बेटी ने रखा बालीवुड में कदम

सुष्मिता सेन की बेटी ने रखा बालीवुड में कदम

अभिनेत्री सुष्मिता सेन की बेटी रिनी सेन का बालीवुड में एक नया नाम जुड़ने जा रहा है । दरअसल सुष्मिता ने कहा कि रिनी शुरुआत से ही एक अभिनेत्री बनना चाहती है और इसके लिए रिनी ने काफी तैयारियां भी की हैं । अब उन तैयारियों को बाहर लाने का वक्त है ।

रिनी एक वेब फिल्म से अभिनय में अपना करियर शुरू कर रही हैं। इस फिल्म का नाम है ‘सुट्टाबाजी’ और इसका निर्देशन कबीर खुराना कर रहे हैं। कबीर खुद भी एक नए नए निर्देशक हैं और उनके निर्देशन में बनने वाली यह पहली फिल्म है। यह फिल्म लॉकडाउन के समय की ही एक पारिवारिक कहानी पर आधारित है। फिल्म में रिनी एक बिगड़ैल लड़की का किरदार निभाएंगी। साथ ही इस कहानी के जरिए नारी सशक्तिकरण का भी एक संदेश दिया जाएगा।

 

Jst_news
Jst_news

 

इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और सोशल मीडिया पर इसकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में रिनी शूटिंग करते हुए और डबिंग करते हुए नजर आ रही हैं। इस फिल्म को रिलीज करने की कोई घोषणा नहीं की है और न ही रिलीज की जगह तय हुई है।  इतना पक्का है कि यह फिल्म किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होगी।

Jst_news
Jst_news

सुष्मिता सेन भी इस साल अपनी वेब सीरीज ‘आर्या’ से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपने करियर की शुरुआत कर चुकी हैं। इसके लिए उनकी काफी तारीफें हुईं। बता दें कि सुष्मिता सेन की अब तक शादी नहीं हुई है। वर्ष 2000 में ही उन्होंने अपनी बेटी रिनी को गोद लिया था।

वर्ष 2010 में भी सुष्मिता ने एक और बेटी एलिशा को गोद लिया। उन्होंने अपनी दोनों बेटियों को अकेले ही बड़े लाड़ प्यार से पाला है। सोशल मीडिया पर अक्सर वह अपनी बेटियों के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

 

 

 

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img