Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमउत्तर प्रदेशअयोध्याकोरोनाकाल मे सोशल मीडिया पर दिखेगी रामलीला

कोरोनाकाल मे सोशल मीडिया पर दिखेगी रामलीला

अयोध्या में होने वाली रामलीला के लिए मंगलवार को भूमि पूजन का अयोजन किया गया। जिसमे सिनेमा स्टार बिंदू दारा सिंह, भाजपा सांसद प्रवेश साहेब सिंह वर्मा सहित भाजपा के कई नेता व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। यह अयोजन अयोध्या में होने वाली 17 से 25 अक्तूबर तक सरयू नदी के किनारे रामलीला के लिए किया गया।

रामलीला को सोशल मीडिया के माध्यम से किया व दिखाया जाएगा। जिसमे सांसद मनोज तिवारी और रवि किशन सहित बॉलीवुड के कई कलाकार भूमिकाएं निभाएंगे और बिंदू दारा सिंह हनुमान जी की भूमिका निभाएंगे।

AYODHYA_JSTNEWS
AYODHYA_JSTNEWS

रामलीला कमेटी के मुख्य संरक्षक सांसद व भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने कहा कि “यह रामलीला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, कैबिनेट मंत्री नीलकंठ तिवारी, अयोध्या शोध संस्थान और उत्तर प्रदेश सरकार के सहयोग से हो रही है।”

“रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक हैं। यह रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला कहलाएगी और हमारा एक ही मकसद है कि दुनिया के कोने-कोने में बैठे राम भक्त रामलीला को देख सकें।”

“हमारे साथ विंदू दारा सिंह बैठे हैं जो आपको हनुमान की भूमिका में नजर आएंगे। इनके पिता दारा सिंह ने रामायाण में हनुमान जी की भूमिका निभाई थी।”

 

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img