Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यअलीगढ़:12 वर्षीय मौसेरे भाई की दरिंदगी का शिकार हुई 4 साल की...

अलीगढ़:12 वर्षीय मौसेरे भाई की दरिंदगी का शिकार हुई 4 साल की मासूम बच्ची।

अलीगढ़ के इगलास कोतवाली क्षेत्र में चार साल की मासूम बनी हवस का शिकार। 12 वर्षीय मौसेरे भाई ने किया बलातकार। मासूम बच्ची ने रविवार को इलाज के दौरान दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। बच्ची को जेएन मेडिकल कॉलेज अलीगढ़ से रविवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया था।

innocent_jstnews
innocent_jstnews

इस घटना के बाद से सादाबाद का माहौल गरमाया हुआ है। देर रात पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों को दिया गया। जिसके चलते बच्ची का अंतिम संस्कार नहीं हो पाया। परिजन बच्ची का शव लेकर गांव आ गए और मथुरा रोड पर जाम लगा दिया। परिजनों और गाँव वालों ने शव को रख कर काफी देर तक प्रदर्शन किया जिसके बाद पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और जैसे तैसे समझा-बुझाकर प्रदर्शन को खत्म करवाया।

delhi_jstnews
delhi_jstnews

एसएचओ प्रवीण कुमार मान को किया निलंबित

बताया जा रहा है की घटना में लापरवाही के आरोपों में एसएसपी अलीगढ़ ने एसएचओ इगलास प्रवीण कुमार मान को निलंबित कर दिया है। परिवार ने एसएचओ से शुरुआती शिकायत पर लापरवाही का आरोप लगाया। जिसके बाद घटना को गंभीरता से न लेने पर उनके खिलाफ कार्यवाही की गई।

girl_jstnews
girl_jstnews

डीएम और एसएसपी का बयान

इस प्रकरण में डीएम अलीगढ़ चंद्रभूषण सिंह व एसएसपी अलीगढ़ मुनिराज जी ने कहा कि एक बच्ची के साथ मौसेरे भाई के द्वारा दुष्कर्म की घटना संज्ञान में आई है। इसके संबंध में इगलास थाने में संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर मुख्य आरोपी को जेल भेज दिया गया है। वहीं लापरवाही के चलते एसओ इगलास को निलंबित किया गया है। इसके साथ ही पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद भी दी जा रही है।

rape01_jstnews
rape01_jstnews

सादाबाद के मई चौकी क्षेत्र के एक गांव एक निवासी की पत्नी का जनवरी में निधन हो गया था। तीन महीने पहले इगलास कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के निवासी ने उसकी साली अपने बच्चों को साथ ले आई थी। अपने बेटे की शादी के 15 दिन बाद मौसी दोनों बेटों को गांव छोड़ आई जबकि बहन की दोनों बेटियों को अपने पास ही रख लिया था।

minor_jstnews
minor_jstnews

17 सितंबर को चार साल की मासूम मौसी के घर पर शौचालय में गंभीर हालत में पड़ी मिली थी। खेल रहे बच्चों ने उसकी हालत देखकर शोर मचाया तो गाँव के लोग पहुंच गए और पुलिस व चाइल्ड हेल्प लाइन को खबर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को शौचालय से निकाला और चाइल्ड लाइन की देखरेख में अस्पताल में उसे भर्ती कराया।

 

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img