Friday, June 14, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशहाथरस में फिर 6 साल की बच्ची का रेप

हाथरस में फिर 6 साल की बच्ची का रेप

हाथरस की बेटी से दरिंदगी पर देशभर में क्रोध जारी है तो हाथरस में फिर से एक रेप का मामला सामने आया हैं। हाथरस में छह साल की बच्ची रेप का शिकार हुई और पीड़िता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। यह मामला सादाबाद क्षेत्र का है, और रेप का आरोप पीड़िता की मौसी के ही बेटे पर हैं। बच्ची की मौत के बाद शव के साथ परिजन सड़क पर धरना दे रहे हैं। आला पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

jst_news
jst_news

 

पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन परिवार का आरोप है कि सही तरीके से कार्रवाई नहीं हुई है। बच्ची की मौत सूचना मिलने के बाद इगलास एसओ पीड़ित पिता के पास पहुंचे। यहां करीब 50 लोग धरना दे रहे हैं। आरोप है कि एसओ ने इस दौरान मृतका के पिता से जमकर गाली-गलौच की। पीड़ित पिता को धमकाते हुए गलत रिपोर्ट लिखाने की बात कही।

jst_news
jst_news

गुस्साए लोगों ने इंसाफ न मिलने तक बच्ची के शव को दफनाने से साफ तौर पर इनकार कर दिया। पीड़ित पिता के मुताबिक तीन महीने पहले उनकी दो लड़कियों को उसकी मौसी लेकर गई थी। उसी के लड़के ने बच्ची से रेप किया। मेरी बड़ी लड़की को वापस लाया जाए और इस मामले में सही आरोपी की गिरफ्तारी हो। पुलिस ने गलत आरोपी को पकड़ा है। पीड़ित पिता ने इगलास एसओ को सस्पेंड करने की मांग की है। हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं और मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है।

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img