Friday, June 14, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनबिग बॉस 14: सारा गुरपाल के एव‍िक्शन से भड़के फैंस, सीन‍ियर्स को...

बिग बॉस 14: सारा गुरपाल के एव‍िक्शन से भड़के फैंस, सीन‍ियर्स को बताया ‘बायस्ड’

बिग बॉस 14 वीकेंड का वार में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को पहले एव‍िक्शन का हिंट दिया था. सीन‍ियर्स के एक टास्क के दौरान हिना, गौहर और सिद्धार्थ ने ‘इसमें वो बात नहीं है’ कैटेगरी में सारा गुरपाल का नाम चुना था. अंदाजा लगाया जा रहा था कि सारा गुरपाल, बिग बॉस के घर की पहली एव‍िक्शन होंगी

sara_jstnews
sara_jstnews

बिग बॉस 14 के घर में सोमवार को पहला एव‍िक्शन देखने को मिला. पंजाब की सिंगर सारा गुरपाल को शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया. इस बार एव‍िक्शन का फैसला घर के तीनों सीन‍ियर्स हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान को लेना था. उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स में से सारा गुरपाल को सबसे कमजोर बताया और एव‍िक्शन के लिए उन्हें चुना. अब सीन‍ियर्स के इस फैसले को फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. फैंस सीन‍ियर्स को बायस्ड बता रहे हैं.

Bigg-Boss-14_jstnews
Bigg-Boss-14_jstnews

फैंस सारा के सपोर्ट में जमकर ट्व‍ीट कर रहे हैं. फैंस का कहना है कि सीन‍ियर्स ने पक्षपात करते हुए लगत निर्णय लिया है. सारा गुरपाल, निशांत मलकानी और राहुल वैद्य से ज्यादा एक्ट‍िव रही हैं. उन्हें अभी एव‍िक्ट नहीं किया जाना चाहिए था. यूजर्स ये भी कह रहे हैं कि सिद्धार्थ को वो सही नहीं लगी बस इसल‍िए बाकी लोगों ने भी उन्हें एव‍िक्ट किया है. सारा के साथ गलत हुआ है. एक यूजर ने तो लिखा कि बिग बॉस स्क्र‍िप्टेड शो है.

saraa_jstnews
saraa_jstnews

मालूम हो कि बिग बॉस 14 वीकेंड का वार में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को पहले एव‍िक्शन का हिंट दिया था. सीन‍ियर्स के एक टास्क के दौरान हिना, गौहर और सिद्धार्थ ने ‘इसमें वो बात नहीं है’ कैटेगरी में सारा गुरपाल का नाम चुना था. अंदाजा लगाया जा रहा था कि सारा गुरपाल, बिग बॉस के घर की पहली एव‍िक्शन होंगी. अब रिजल्ट भी आ चुका है

Sara Gurpal_jstnews
Sara Gurpal_jstnews

एव‍िक्शन के साथ ही सलमान ने बाकी कंटेस्टेंट्स को अच्छा परफॉर्म करने की हिदायत दी है. वैसे निक्की तंबोली घर की अब तक की एकमात्र कंफर्म कंटेस्टेंट हैं. बाकी कंटेस्टेंट्स टीबीसी यानी टू बी कंफर्म्ड हैं.

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img