Saturday, June 22, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमदेशऐपल आज अपने एक वर्चुअल इवेंट में नए iPhones लॉन्च करेगा

ऐपल आज अपने एक वर्चुअल इवेंट में नए iPhones लॉन्च करेगा

Apple द्वारा आज यानी 13 अक्टूबर को एक स्पेशल इवेंट होस्ट किया जा रहा है. यहां कंपनी iPhone 12 सीरीज, Apple TV, एक नया HomePod और संभवत: AirTags लॉन्च कर सकती है. इन सबसे अलावा कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि कंपनी आज के इवेंट में अपना AirPods Studio भी लॉन्च करेगी.

ऐपल द्वारा वर्चुअल लॉन्च इवेंट का आयोजन 13 अक्टूबर को ऐपल पार्क से 10AM (कैलिफोर्निया टाइम) से किया जाएगा. वहीं, भारत में इसे 10:30 PM IST से देखा जा सकेगा.

इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग डेडिकेटेड ऐपल इवेंट्स साइट और यूट्यूब से देखी जा सकेगी. उम्मीद है कि ये इवेंट 90 मिनट के आसापास तक चलेगा.

Jst_news
Jst_news

आज के इवेंट में चार नए iPhone models मॉडल्स- iPhone 12 Mini, iPhone 12, iPhone 12 Pro और iPhone 12 Pro Max लॉन्च किए जा सकते हैं.

इन सभी में iPhone 4 की तरह ग्लास और मेटल सैंडविच डिजाइन देखने को मिलेगा. साथ ही इनका साइज 5.4-इंच से लेकर 6.7-इंच तक होगा. जानकारी ये भी मिली है कि इनमें 5G सपोर्ट और OLED डिस्प्ले होगा.

नए iPhones के लिए अलावा कंपनी नया बजट स्मार्ट स्पीकर भी लॉन्च कर सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक HomePod के इस नए वर्जन का साइज सेम डिजाइन में ओरिजनल के मुकाबले आधा हो सकता है.

Jst_news
Jst_news

इस इवेंट में एक नया AirTags भी देखने को मिल सकता है. जोकि एक लोकेशन बेस्ड ट्रैकिंग डिवाइस होगी. इस डिवाइस को आप अपने किसी भी सामान में अटैच कर सकते हैं और उनके लोकेशन को ट्रैक कर सकते हैं.

रिपोर्ट्स से ये जानकारी भी मिली है कि कंपनी एक नया ऐपल टीवी स्ट्रीमिंग बॉक्स भी लॉन्च कर सकती है. जोकि नए प्रोसेसर और इंप्रूव्ड रिमोट वाला होगा. इन सबके अलावा आज के इवेंट में AirPods Studio की भी लॉन्चिंग की जा सकती है, जो कि कंपनी का पहला ओवर-ईयर हेडफोन होगा.

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img