Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनअनिता हसनंदानी की प्रेग्नेंसी पर ट्रोलर ने किया घटिया कमेंट, पति रोहित...

अनिता हसनंदानी की प्रेग्नेंसी पर ट्रोलर ने किया घटिया कमेंट, पति रोहित रेड्डी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने बीते दिनों खुलासा किया कि जल्द ही उनके घर किलकारियां गूंजने वाली हैं। अपने पहले बच्चे के लिए अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी बेहद उत्साहित हैं.

अनिता की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है। लेकिन यहां भी कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। एक यूजर ने आने वाले बच्चे को लेकर ऐसा घटिया कमेंट किया जिसे देखकर रोहित रेड्डी भड़क गए।

hassandani_jstnews
hassandani_jstnews

फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी को बधाई देते हुए एक पोस्ट साझा किया। इस पर एक ट्रोलर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या फायदा… आप 50 साल ही होंगी जब आपका बच्चा 11 साल का होगा। उसे अपनी दादी के साथ के साथ चलने में शर्म आएगी।’

Anita_jstnews
Anita_jstnews

यूजर का ऐसा कमेंट देख रोहित रेड्डी खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा, ‘गणित ठीक रखने के लिए आप खड़े होकर तालियों की हकदार हैं। लेकिन जिस बात पर आपने गौर नहीं किया वो ये है कि उसने 20 साल अपनी एड़ियां घिसकर अपना करियर बनाया। और बच्चे का भविष्य सुरक्षित रखने की तैयारी की। इस हिसाब से उसे 50 साल की उम्र में भी चिंता नहीं करनी होगी।’

images-13_jstnews
images-13_jstnews

इससे पहले इस कपल ने एक वीडियो जारी किया था। इसमें अनीता कहती हैं, ‘यह भगवान का फैसला है। मुझे लगता है कि यह सही समय है। हमारी शादी को सात साल हो चुके हैं। ऐसे में हम पूरी तरह से इसके लिए तैयार थे। रोहित और मैं 2020 में बच्चा चाहते थे जिससे हम सेटल हो जाएं।

anita-hassanandani-rohit-reddy_jstnews
anita-hassanandani-rohit-reddy_jstnews

वीडियो के साथ अनीता ने लिखा, ‘माता पिता बनने की यह यात्रा हमेशा से खास है। एक माता पिता के तौर पर हम अपने बच्चे के लिए सबसे बेस्ट करना चाहते हैं। बच्चे की तैयारियों पर इस वक्त पूरा ध्यान है।’ गौरतलब है कि अनीता ने साल 2013 में कॉर्पोरेट प्रोफेशनल रोहित रेड्डी से गोवा में शादी की थी।

 

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img