Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमpoliticsबीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट

बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जो स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है, उसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी, मौजूदा सांसद रवि किशन और बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

Jst_news
Jst_news

• बीजेपी द्वारा जारी किए गए स्टार प्रचारकों की सूची में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास को स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया गया है.
• बीजेपी की सूची से राजीव प्रताप रूडी और शाहनवाज हुसैन का शामिल नहीं किया जाना काफी चौंकाने वाला है, क्योंकि यह दो बड़े नेता बिहार से ही ताल्लुक रखते हैं और पिछले कई चुनावों में इन लोगों ने पार्टी के लिए प्रचार प्रसार का काम किया है.

Jst_news
Jst_news

• वहीं, अभिनेता से नेता बने रवि किशन को स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल नहीं किया जाना भी हैरान करता है, क्योंकि वह भोजपुरी के सुपरस्टार है और बिहार में बेहद लोकप्रिय. इसके बावजूद भी बीजेपी ने रवि किशन को स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल नहीं किया है.
• हालांकि, पार्टी ने भोजपुरी सुपरस्टार और सांसद मनोज तिवारी को स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल किया है.
• स्टार प्रचारकों की सूची में केवल 2 महिलाओं को जगह मिली है जिनमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और बिहार की पूर्व उपाध्यक्ष निवेदिता सिंह शामिल है.
• महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी बिहार में चुनाव प्रचार प्रसार करते दिखेंगे. देवेंद्र फडणवीस फिलहाल बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी है.

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img