Friday, May 17, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमलाइफस्टाइलईशा अंबानी के लुक्स के आगे असली राजकुमारियां भी हैं फेल

ईशा अंबानी के लुक्स के आगे असली राजकुमारियां भी हैं फेल

ईशा अंबानी न सिर्फ अपनी फैमिली बल्कि अपने सुपर स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। इन्हें अगर फैशनेबल कपड़ों में देखा जाता है, तो उनके कई ऐसे ट्रेडिशनल लुक्स भी हैं, जिनमें वह किसी राजकुमारी जैसी नजर आईं। इन लुक्स में जूलरी से लेकर क्लोदिंग ऐसी रही कि देखने वालों के लिए ईशा पर से नजरें हटाना ही मुश्किल हो गया था। चलिए देखते हैं अंबानी की लाडली के कुछ ऐसे ही रॉयल लुक्स।

ishaambani_jstnews
ishaambani_jstnews

अंबानी परिवार ने ईशा की वेडिंग के बाद रिलायंस फैमिली के लिए अलग से रिसेप्शन रखा था। इस मौके के लिए ईशा अंबानी ने सब्यसाची मुखर्जी से अपने लिए रिच वेलवेट लहंगा डिजाइन करवाया था। इस पर चांदी की जरदोजी, सलमा-सितारा, बुलियन आदि एम्ब्रॉइडरी करते हुए फ्लोरल मोटिफ्स बनाए गए थे।

स्कर्ट पोर्शन पर थिक बॉर्डर उसके फ्लेयर्ड लुक को हाईलाइट कर रही थी, तो वहीं ब्लाउज पर बारीक कढ़ाई से बनाई गईं बूटियां उसे बेहद खूबसूरत लुक देती दिखीं। इसके साथ मैच किए गए दुपट्टे पर भी हेवी वर्क किया गया था। वहीं जूलरी में ईशा ने डायमंड नेकलेस, कंगन, वॉच और ईयररिंग्स पहने थे।

मिसमैच्ड पेस्टल लहंगा

missedmatch_jstnews
missedmatch_jstnews

एक वेडिंग में शरीक होने के लिए ईशा अंबानी ने मिसमैच्ड पेस्टल लहंगा पहना था। सब्यसाची के इस विंटेज डिजाइन के लहंगे में पिस्ता रंग की वलूमनस स्कर्ट थी, जिस पर फ्लोरल ऐपलिके वर्क किया गया था। इसके साथ वेलवेट का रोज गोल्ड कलर का ब्लाउज था, जिसमें पीटर पैन कॉलर डिजाइन दी गई थी। इस पर गोल्डन वर्क किया गया था।

अंबानी की लाडली बेटी ईशा की सोने जैसी ड्रेस की कीमत भी गोल्ड से कम नहीं

golddress_jstnews
golddress_jstnews

लहंगे के दुपट्टे पर चिकनकारी वर्क किया गया था, जो उसे रिच लुक दे रहा था। ईशा ने इस लुक को अनकट डायमंड और एम्रल्ड के चोकर नेकलेस, झुमके और मैचिंग कंगन के साथ कंप्लीट किया था।

ब्राइट पिंक लहंगा

pinkdress_jstnews
pinkdress_jstnews

ईशा के प्री-वेडिंग फंक्शन्स के दौरान महा-आरती भी रखी गई थी। इसके लिए अंबानी की इस लाडली ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया ब्राइट पिंक कलर का लहंगा पहना था। इस पर रिच सिल्वर सीक्वंस और क्रिस्टल वर्क व एंब्राइडरी की गई थी। दो महीने में तैयार हुए इस लहंगे के साथ ईशा ने डायमंड का स्टेटमेंट नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स और बैंगल्स पहने थे। इस लुक में वह काफी एलिगेंट और रॉयल नजर आ रही थीं।

सीक्वन कॉकटेल साड़ी

ishaa_jstnews
ishaa_jstnews

यह साड़ी लुक ऐसा है, जो कभी भी ओल्ड नहीं होगा। अरमान जैन की संगीत सेरेमनी में शामिल होने के लिए ईशा ने सब्यसाची की डिजाइन की सीक्वन कॉकटेल साड़ी पहनी थी। म्यूटिड गोल्ड साड़ी को क्लासिक ड्रैप देते हुए उन्होंने इसे स्लीवलेस ब्लाउज के साथ मैच किया था। इस पार्टी लुक को ईशा ने डायमंड चोकर और कॉर्डिनेटिड रिंग्स के साथ कंप्लीट किया था। वहीं उनके बालों को स्लीक रखते हुए ब्लो ड्राई कर वलूमनस लुक दिया गया था और मेकअप को ब्रॉन्ज टोन रखा गया था।

शैम्पेन गोल्ड ऐंड बेबी पिंक लहंगा

sareee_jstnews
sareee_jstnews

ईशा अंबानी के भाई आकाश अंबानी की वेडिंग से लेकर हर फंक्शन में बेहद स्टनिंग लुक्स देखने को मिले थे। वेडिंग के लिए उन्होंने फैमिली के कपड़ों से ही मैच करते बेबी पिंक कलर के लहंगे को चुना था। सब्यसाची के इस लहंगे पर रिच सिल्वर एम्ब्रॉइडरी की गई थी।

फेरों के लिए लाल-पीला ही क्यों पहनना, ईशा अंबानी का पिंक लहंगा भी है परफेक्ट चॉइस

ishaambani_jstnews
ishaambani_jstnews

वहीं रिसेप्शन पार्टी के लिए ईशा ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया शैम्पेन गोल्ड लहंगा पहना था। इस पर बेहद हेवी एम्ब्रॉइडरी की गई थी, जो काफी हटकर डिजाइन की थी। इन दोनों लुक्स के साथ ईशा ने डायमंड और जेम्स की जूलरी को मैच किया था।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img