Tuesday, March 5, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमखेलIPL: चोटिल भुवनेश्वर की जगह सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ेगा ये गेंदबाज

IPL: चोटिल भुवनेश्वर की जगह सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ेगा ये गेंदबाज

सनराइजर्स हैदराबाद ने चोटिल हुए अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की जगह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज पृथ्वी राज यारा को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सत्र के लिए टीम में शामिल करने की मंगलवार को घोषणा की. भुवनेश्वर मांसपेशियों में खिंचाव के कारण आईपीएल सत्र से बाहर हो गए है.

दो अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स की पारी का 19वां ओवर फेंकने के दौरान भुवनेश्वर को चोट लगी थी और सिर्फ एक गेंद फेंकने के बाद वह लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए थे. सनराइजर्स हैदराबाद ने बताया था कि यह भारतीय तेज गेंदबाज टूर्नामेंट में आगे भाग नहीं लेगा और उनकी जगह टीम में 22 साल के पृथ्वी राज को शामिल किया जाएगा.

Jst_news
Jst_news

टीम ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘भुवनेश्वर कुमार चोट के कारण ड्रीम 11 आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं. सत्र के बाकी बचे मैचों के लिए भुवनेश्वर की जगह टीम में पृथ्वी राज यारा शामिल होंगे.’

आंध्र प्रदेश के इस गेंदबाज ने प्रथम श्रेणी के 11 मैचों में 39 विकेट लिए हैं. वह यूएई में जल्द ही टीम से जुड़ेगे. पृथ्वी राज पिछले साल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके है. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने पिछले (आईपीएल मैच) मुकाबले में दो ओवर में 28 रन दिए थे

Jst_news
Jst_news

भुवनेश्वर कुमार की चोट को लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह संभवत: ग्रेड एक या दो की चोट है जिसका मतलब है कि वह कम से कम छह से आठ हफ्ते तक क्रिकेट से दूर रहेंगे. इसके कारण संभवत: उन्हें भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे से भी बाहर होना पड़ सकता है.

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img