Saturday, May 4, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमUncategorizedदीपक दिलदार का सुपरहिट गाना 'रतिया कहां बितवल ना' का तीसरा पार्ट...

दीपक दिलदार का सुपरहिट गाना ‘रतिया कहां बितवल ना’ का तीसरा पार्ट भी मचा रहा है धमाल

भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सुपरहिट गानो के सिंगर दीपक दिलदार आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। कई जबरजस्त गानो से दर्शको के दिलो पर वे राज करते आये है। उनका गाना ‘रतिया कहां बितवल ना’ आज भी लोगो के जुबान पर छाया हुआ है।

इस गाने को आज भी लोग शादियों में या किसी अन्य फंक्शन में बजाकर खूब नाचते है। इस गाने को इतना प्यार मिला है की गाने के दूसरा पार्ट और अब तीसरा पार्ट भी बनाया गया।

जी हाँ दीपक दिलदार का ‘रतिया कहां बितवल ना’ का तीसरा पार्ट यानी 3.0 वेव म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया गया है।

जिसे कई मिलियंस व्यूज कुछ ही समय में मिल गए। इस गाने में दीपक दिलदार के साथ शिल्पी राज ने भी अपनी आवाज़ दी है। शिल्पी राज के साथ दीपक दिलदार की आवाज़ ने गाने में और भी चार चाँद लगा दिया है।

दीपक दिलदार के गाने ‘रतिया कहां बितवल ना’ के इस नए वर्जन में उनके साथ एक्ट्रेस काजल नजर आ रही है और दोनों की केमिस्ट्री खूब ही तहलका मचा रही है। दीपक दिलदार के इस पॉपुलर सॉन्ग को आर्य शर्मा ने संगीत दिया है वही गीत कृष्णा बेदर्दी द्वारा लिखे गए है।

आपको बता दे की संगीत इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा चुके दीपक दिलदार फिल्मो में भी अब एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्मे कर रहे है। उनकी अदाकारी से उनके चाहनेवाले काफी खुश है। और अब बेहतर जल्द दीपक दिलदार कुछ बड़े पैमाने पर बनी फिल्मो में भी नजर आएँगे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img