Tuesday, April 23, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRस्थानीय निकाय के चुनाव व संगठन निर्माण की समीक्षा को लेकर हुई...

स्थानीय निकाय के चुनाव व संगठन निर्माण की समीक्षा को लेकर हुई आम आदमी पार्टी की बैठक… युवा कार्यकर्ताओं को स्थानीय निकाय चुनाव में विशेष जिम्मेदारी  निभानी है- पंकज अवाना

जनसागर टुडे
गाजियाबाद : स्थानीय निकाय के चुनाव को लेकर व संगठन निर्माण की समीक्षा को पहुंचे आम आदमी पार्टी युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पंकज अवाना ने  करहेड़ा स्थित साईं वाटिका में शिरकत की कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष डॉ सचिन शर्मा ने की । डॉ सचिन शर्मा ने कहा कि जिला स्तरीय संगठन विस्तार की इस बैठक में मुख्य वक्ता युवा प्रकोष्ट प्रदेश अध्यक्ष पंकज अवाना का हम हार्दिक स्वागत करते हैं। डॉ सचिन शर्मा ने उपस्थित युवा प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव में युवा प्रकोष्ठ की एक महत्वपूर्ण भूमिका होती है ।कार्य कर्ता अभी से प्रत्येक वार्ड स्तर पर प्रत्येक बूथ पर यूथ की टीम बनानी प्रारम्भ कर दे।मुख्य वक्ता आम आदमी पार्टी युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पंकज अवाना ने कहा कि आम आदमी पार्टी युवाओं के लिए एक बेहतर मंच है। देश में बदलाव की राजनीति के लिए जन्मी आम आदमी पार्टी स्थानीय निकाय चुनाव में भी दिल्ली विधान सभा की तरह उत्तर प्रदेश निकाय में भी परचम लहराने जा रही है। युवा कार्यकर्ताओं को विशेष जिम्मेदारी स्थानीय निकाय चुनाव में निभानी है युवा आम आदमी पार्टी की रीढ़ है । युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव ललित चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी अपनी विशिष्ट उपस्थिति दर्जलो कराने जा रही है । आम आदमी पार्टी किसान प्रकोष्ठ उत्तर प्रदेश अध्यक्ष महेश त्यागी ने कहा कि गाजियाबाद जनपद वैसे भी आम आदमी पार्टी जननी रहा है ।पार्टी के मुखिया माननीय अरविंद केजरीवाल जी उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जी ने सर्वप्रथम गाजियाबाद में अन्ना आंदोलन की पटकथा लिखी थी। महानगर अध्यक्ष निमित यादव ने कहा कि निकाय चुनाव में जीत हासिल करने के लिए अभी से ही वार्ड स्तर पर बूथ कमेटीनिर्माण में जुट जाना चाहिए।
इस कार्यक्रम में बहुत से नए कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की नियुक्तियां भी की गई सभी नवागंतुक कार्यकर्ताओं को पटका पहनाकर यूथ विंग के प्रकोष्ठ अध्यक्ष पंकज अवाना जिलाध्यक्ष डॉक्टर सचिन शर्मा किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष महेश त्यागी ने स्वागत किया। इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष निमित यादव, जिला उपाध्यक्ष बिट्टू त्यागी, आम आदमी पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष पंकज शर्मा, प्रदेश सोशल मीडिया समन्वयक धीरेंद्र प्रताप सिंह, जिला महासचिव शिल्पी सचान,मीनाक्षी श्रीवास्तव, राशिद सिद्दीकी, सोढी सिंह,जिला उपाध्यक्ष अधिवक्ता इरफान चौधरी जिला कोषाध्यक्ष रविंद्र ,संजय मिश्रा , प्रशांत चौधरी रोबिन त्यागी ,सुजाता शर्मा,शैली सिंह, भोपाल सिंह, मुस्तकीम ,अधिवक्ता सोनू आनंद,विजय शर्मा, आशीष कसाना ,अनिल हटेत, गौरव निर्माण,मुकुल गौतम,अमित सिंह, जे पी सिंह, सुनील कसाना, आर पी पांडे,चाँद कुरेशी, ललित चौधरी,वसीम, धर्म प्रकाश,अरुण गुप्ता,राकेश यादव ,कमल मावी,पुष्पा चौहान,जितेंद्र कुमार, इरशाद अहमद,रजनीश तेवतियां,आदि उपस्थित रहे।
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img