Friday, April 26, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRस्पा सेंटर्स की आड़ में इंदिरापुरम में चल रहे कई सेक्स रैकेट:...

स्पा सेंटर्स की आड़ में इंदिरापुरम में चल रहे कई सेक्स रैकेट: ,, मसाज की आड़ में होती है  सौदेबाजी, बिना लाइसेंस के चल रहे सभी स्पा सेंटर्स

जनसागर टुडे
गाजियाबाद- जिला गाजियाबाद के इंदिरापुरम क्षेत्र में स्पा सेंटर्स की भरमार है जिसमें ज्यादातर नामचीन मॉल के अंदर चलाए जा रहे हैं ! इंदिरापुरम में कई माल तो ऐसे हैं जिनमें कम से कम एक दर्जन से भी ज्यादा स्पा सेंटर चलाए जा रहे हैं जिनमें मसाज के नाम पर सेक्स रैकेट चलाया जाता है ! इंदिरापुरम पुलिस द्वारा पहले कई बार एसएस पास सेंटरों में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया लेकिन उसके बावजूद उन पर कोई असर नहीं पड़ा ! फिर देखा जाए तो यहां स्पा सेंटर्स की आड़ में देह व्यापार का धंधा बंद कराने में पुलिस नाकाम है।
कई बार कई स्पा सेंटर के अंदर  वीडियो और तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं ।
यदि देखा जाए तो हाईकोर्ट द्वारा क्रॉस मसाज के लिए स्पा सेंटर्स को बंद कराने के आदेश 3 साल पहले दिए गए थे। इसके बाद भी गाजियाबाद के इंदिरापुरम और वसुंधरा में स्पा सेंटर्स पर देह व्यापार का धंधा लगातार जारी है। सबूत के रूप में वीडियो और तस्वीरें सामने आने पर खाना-पूर्ति के लिए रेड की जाती है, लेकिन स्थानीय पुलिस द्वारा पहले ही सूचना दे दी जाती है।
इंदिरापुरम के आदित्य मॉल ,जयपुरिया मॉल ,डी मॉल, वन होटल वन मॉल आदि कई महत्वपूर्ण मॉलों में इस तरह के अवैध कारोबार फल-फूल रहे हैं !
सिर्फ इंदिरापुरम ही नहीं बल्कि वसुंधरा मे भी इस तरह के मसाज सैंटरो की भरमार है ! वसुंधरा सेक्टर 13 की परशुराम चौक के पास चल रहे किंग मसाज पार्लर एवं एप्पल पॉइंट में भी मसाज के बहाने देह व्यापार का कारोबार चलाया जा रहा है ! मिली जानकारी के अनुसार एप्पल पॉइंट को कोई शाहिद नाम का युवक चलाता है तो किंग मसाज पार्लर को जो युवक चलाता है वह चावल के नाम से प्रसिद्ध है ! हालांकि इंदिरापुरम पुलिस से कोई भी बात छुपी नहीं है फिर भी कार्रवाई करने में पुलिस कतराती है !
एक भी स्पा सेंटर के पास नहीं है लाइसेंस
इंदिरापुरम और वसुंधरा क्षेत्र में तमाम मॉल और होटल में स्पा सेंटर खुले हैं। इंदिरापुरम क्षेत्र में वर्तमान में 50 से ज्यादा स्पा सेंटर चल रहे हैं। कई के तो कोई नाम भी नहीं हैं। स्पा सेंटर के लिए यूनानी चिकित्साधिकारी के यहां से लाइसेंस जरूरी है। एक फिजियोथेरेपिस्ट की देखरेख में यूनानी डिग्री धारक कर्मी ही मसाज कर सकते हैं। क्रॉस मसाज (दूसरे जेंडर) की तो पूरे प्रदेश में किसी को अनुमति नहीं है। हाईकोर्ट ने अवैध स्पा सेंटर्स का संचालन रोकने के निर्देश दिए हैं। इसके बावजूद आए दिन ऐसे मामले सामने आते रहते हैं।
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img