Saturday, April 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRकेरल से मक्का मदीना के पाक सफर पर निकले नौजवान शिहाब चितूर...

केरल से मक्का मदीना के पाक सफर पर निकले नौजवान शिहाब चितूर से शनिवार को कस्बा हर्रा के युवाओं ने पंजाब में वाघा बार्डर पर पहुंच कर मुलाकात की।

जनसागर टुडे

सरूरपुर। केरल से मक्का मदीना के पाक सफर पर निकले नौजवान शिहाब चितूर से शनिवार को कस्बा हर्रा के युवाओं ने पंजाब में वाघा बार्डर पर पहुंच कर मुलाकात की। हज के सफर पर पैदल निकले शिहाब के पंजाब में होने की जानकारी मिलने के बाद कस्बे से कई युवा उनसे मिलने के लिए पंजाब पहुंचे। जहां उन्होंने शिहाब का स्वागत करते हुए कस्बे व मुल्क में अमनों-अमान कायम हाेने की दुआ के लिए गुजारिश की।
पैदल हज यात्रा के लिए निकले शिहाब चितूर से कस्बा हर्रा के युवाओं ने पंजाब वाघा बॉर्डर पर पहुंच कर मुलाक़ात की। इस दौरान युवाओं ने पैदल यात्रा के दौरान आने वाली मुश्किलों के बारे में शिहाब चितूर से जाना। साथ ही युवाओं ने उनका हौसला बढ़ाया। बता दें कि शिहाब केरल के मल्लापुरम के रहने वाले हैं। इनकी उम्र 30 साल है। पेशे से शिहाब डॉक्टर हैं। इसी साल जून महीने से शिहाब से पैदल हज पर जाने का फैसला किया। विदेश मंत्रालय ने भी शिहाब को इसकी अनुमति दे रखी है। शिहाब जून 2023 को मक्का पहुंचेंगे। यह सफर करीब 8460 किलोमीटर का होगा। शिहाब चितूर रास्ते में भारत को पार करने के बाद पाकिस्तान, कुवैत, ईरान होते हुए सऊदी अरब पहुचेंगे।इसे लेकर शनिवार को कस्बा हर्रा से उनसे मिलने के लिए पहुंचे युवाओं में मास्टर माजिद चौहान, अब्दुल रहमान, डॉक्टर परवेज, नसरत चौहान, रिजवान चौहान व इरशाद भाटी मौजूद रहे। इस दौरान युवाओं ने नम आंखों के साथ उन्हें विदा किया। और उनके सफर को लेकर खैर-खैरियत के साथ मुकम्मल करने की दुआ दी। और उनसे देश व अपने कस्बे के लिए दुआ करने की गुजारिश की।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img