Friday, May 3, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशकानपुर आउटर में जारी एसपी का अभियान : चरित्रहीन को गोली मारने...

कानपुर आउटर में जारी एसपी का अभियान : चरित्रहीन को गोली मारने वाला भतीजा तमंचा समेत गिरफ्तार

जनसागर टुडे/सुनील बाजपेई
कानपुर |  शनिवार को हर तरह के अपराधियों के खिलाफ लगातार सफल मोर्चा खोले आउटर पुलिस ने कन्नौज के तिर्वा में अपहरण कर बच्चे की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा प्राप्त और हाल में ही जमानत पर छूटे चरित्रहीन व्यक्ति को गोली मारने वाले उसके भतीजे को तमंचे समेत गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली है |
सूचना पर थाना क्षेत्र बिल्हौर में इस घटना के स्थल का तत्काल निरीक्षण करने के साथ ही हर तरह के अपराधियों को लगातार जेल भिजवाने में सफल यहां के जुझारू तेवरों वाले तेजतर्रार और व्यवहार कुशल एस पी आउटर तेज स्वरूप सिंह फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन भी कराया था |
घटनाक्रम के मुताबिक थानाक्षेत्र बिल्हौर के अन्तर्गत बीती 22 सितंबर को ग्राम रसूलपुर में प्रताप उर्फ गुड्डू ने अपने चचेरे चाचा ललौनी उर्फ सुनील सिंह के सिर में गोली मार दी तथा मौके से फरार हो गया था।
यहां अपने अब तक के जुझारू कार्यकाल में हर तरह की घटनाओं का सटीक अनावरण कराने के साथ ही दर्जनों शातिरों को जेल की हवा खिला चुके कानून और शांति व्यवस्था के पक्ष में अपराधियों के खिलाफ लगातार सफल मोर्चा खोले और पीड़ितों की हर संभव सहायता के लिए भी चर्चित कठोर परिश्रमी आउटर पुलिस के मुखिया के तेज स्वरूप सिंह के मुताबिक आरोपी ने पुलिस को जो बयान दिया है । उसके अनुसार चाचा का चरित्र अच्छा नहीं है, उनका चाल चलन अच्छा नहीं था। कई बार उन्हें अपने घर में आने के लिये मना किया, लेकिन वह कभी नहीं मानते थे। अक्सर घर में आ जाते थे। गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि इससे गुस्साकर मैंने उन्हें गोली मार दी। लालपुर क्रासिंग के पास से गिरफ्तार किए गये अभियुक्त प्रताप सिंह उर्फ गुड्डू पुत्र स्व0 महिपाल उर्फ चौधरी नि0 ग्राम रसूलपुर थाना बिल्हौर के पास वारदात में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है।
उसे गिफ्तार करने वाली टीम में क्षेत्राधिकारी प्रशिक्षणाधीन रंजीत कुमार, प्रभारी निरीक्षक बिल्हौर अतुल कुमार सिंह, एसएस आई नीरज बाबू , दरोगा राजेश कुमार सिंह, मनोज कुमार विश्वकर्मा, का0 पंकज सिंह, कां0 आशीष कुमार आदि शामिल रहे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img