Friday, June 14, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजननीलकमल सिंह और नीलम गिरी का सांग ‘तकदीर के मारल" वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स...

नीलकमल सिंह और नीलम गिरी का सांग ‘तकदीर के मारल” वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से हुआ रिलीज

जनसागर टुडे

वाराणसी -भोजपुरी के स्टार सिंगर नीलकमल सिंह का नया सांग ‘तकदीर के मारल’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। यह ऑडियो सांग रिलीज़ होते ही वायरल हो गया है। नीलकमल सिंह के मधुर आवाज में गाये हुए इस सांग में नीलम गिरी फीचर कर रही हैं। ऑडियो सांग के पोस्टर में नीलम गिरि का जलवा बरकरार है। मोटरसाईकल पर बैठी नीलम गिरी शानदार चश्मा पहने लग रहा है कि बाइक चलाना सीख रही हैं। बाइक पर पीछे नील कमल सिंह बैठे हुए हैं। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस गीत को काफी लोगों का प्यार मिल रहा है और इसे सुनने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है।  इसका संगीत तैयार किया है राज गाजीपुरी ने जबकि गीत के बोल लिखे हैं अखिलेश बाबा ने। इस गीत की परिकल्पना समर मोदी ने की है।
गौरतलब है कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने ही नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का सांग ‘दु हजारा लेके आ जा स्टेज पs’ रिलीज़ क़िया था। जिसे अब तक पांच मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। खैर नीलकमल सिंह और नीलम गिरि का यह गाना “तकदीर के मारल” देखते ही देखते पॉपुलर होता जा रहा है। पहले इस गाने का केवल ऑडियो रिलीज़ किया गया है जिसको जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है और फिर इसका वीडियो भी रिलीज किया जाएगा।
गौरतलब है कि सिंगर ऐक्टर नीलकमल सिंह आज की तारीख में यूटयूब वर्ल्ड में एक बड़ा नाम है। यह उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग का जादू है कि उनके गाने बेपनाह चलते हैं। उम्मीद है कि तकदीर के मारल भी एक ब्लॉकबस्टर सांग सिद्ध होगा।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img