Tuesday, May 21, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनसमर सिंह का ऑडियो सांग "प्यार में रिक्शा खिचत बानी" जेपी स्टार...

समर सिंह का ऑडियो सांग “प्यार में रिक्शा खिचत बानी” जेपी स्टार पिक्चर्स से हुआ रिलीज़

 जनसागर टुडे
वाराणसी -देसी स्टार समर सिंह का फुल इंटरटेनिंग गाना जेपी स्टार पिक्चर्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से ऑडियो सांग “रिक्शा खिचत बानी” रिलीज हुआ है। जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।
इस गाने के पोस्टर में समर सिंह लूंगी पहन के एक रिक्शा चलाते हुए नजर आ रहे हैं और उनके रिक्शे पर एक हसीना बैठी हुई है। समर सिंह का लुक इस गाने में बेहतरीन है। उनके कंधे पर एक गमछा भी है और उनका रिक्शा फूलों और दिल का नक्शा बने बैलून से सजा हुआ है। कहने का तात्पर्य यह है कि जब ऑडियो सांग और पोस्टर इतना शानदार है तो इस गाने का वीडियो भी काफी मजेदार होगा।
इस ऑडियो सांग को समर सिंह और शिल्पी राज ने गाया है। इस गाने के लीरिक्स लिखे हैं कुंदन प्रीत ने जबकि इसका संगीत तैयार किया है रौशन सिंह ने। इस बेहतरीन विडियो को डायरेक्ट किया है गोल्डी जायसवाल ने। समर सिंह के इस धमाकेदार सांग के कोरियोग्राफर हैं बॉबी जैक्सन। इस गाने की परिकल्पना मोती राम की है। इसके एडिटर पप्पू वर्मा और मैनेजर अफजल शाह हैं।गौरतलब है कि इंडिया टॉप आर्टिस्ट की लिस्ट में समर सिंह का नाम विशेष रूप से दर्ज किया गया है। समर सिंह अपने फैन्स और भोजपुरिया दर्शकों के प्यार आशिर्वाद को ही अपनी कामयाबी और अपनी लोकप्रियता का श्रेय देते हैं।
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img