Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमसमाचारBigg Boss 14 में वाइल्ड कार्ड के रूप में पहुंचेंगी ये दो...

Bigg Boss 14 में वाइल्ड कार्ड के रूप में पहुंचेंगी ये दो कंटेस्टेंट, शो में मचाएंगी धमाल

बिग बॉस 14 में हर हफ्ते नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। अब शो में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। बिग बॉस के शुरू होने के साथ ही ये कयास लगाए जाने लगे थे कि सीनियर्स के घर से बाहर निकलने के बाद वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में पहुंचेंगे। सामने आए प्रोमो में दो कंटेस्टेंट का खुलासा हुआ है।

jst_news
jst_news

वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान वाइल्ड कार्ड एंट्री का खुलासा करेंगे। अभिनेत्री कविता कौशिक और नैना सिंह शो में नजर आएंगी। कलर्स चैनल ने दोनों अभिनेत्रियों का एक प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘कविता कौशिक और नैना सिंह आ रही हैं बिग बॉस के घर में पलटने इस गेम का पूरा सीन। देखिए कहानी में आए इस नए ट्विस्ट को वीकेंड का वार पर। #BB14 #BiggBoss #BiggBoss2020 #BiggBoss14’ प्रोमो में कविता और नैना ‘बाबूजी जरा धीरे चलो’ गाने पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं।

jst_news
jst_news

इसके अलावा वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान कई कंटस्टेंट की क्लास लगाते नजर आएंगे। सलमान खान कहते हैं कि ‘तीन हफ्ते में सबसे ज्यादा दोस्ती के दावे किस आदमी ने किए हैं। यह किसने कहा कि मैं पागल थोड़ी हूं जो निक्की को कैप्टन बनने दूंगाl’ इसके बाद रुबीना जवाब देती हैं कि यह बात जान ने कही थी। निक्की जान का यह रूप देखकर हैरान रह जाती हैं और कहती हैं कि अब सफाई देने का कोई मतलब नहीं है।

jst_news
jst_news

वीडियो में सलमान खान के खुलासे के थोड़ी देर बाद निक्की बाथरूम में चली जाती हैं। इसके बाद जान भी उनके पीछे-पीछे जाते हैं। हालांकि निक्की उनकी बात को सुनना नहीं चाहती हैं। बता दें कि घर का कैप्टन बनने के लिए निक्की तंबोली अपने सबसे करीबी दोस्त जान कुमार सानू, निशांत सिंह मल्कानी और राहुल वैद्य से अनुरोध करती हैं कि वह उनको घर का कैप्टन बनाएं।

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img