Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमउत्तर प्रदेशगोरखपुरनानी और नाती की गला दबा कर की थी हत्या, बहन बोली-...

नानी और नाती की गला दबा कर की थी हत्या, बहन बोली- भाई ने मारा

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के रामजानकी नगर नया टोला में गुरुवार को घर के कमरे में ही रिटायर रेलकर्मी वीरेंद्र सिंह की पत्नी चंदा (62) और उनके नाती नैतिक (14) की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस दोहरी हत्या में मृतका की बेटी सोनी ने मां और अपने बेटे की हत्या का आरोप भाई विशाल पर लगाया है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। कमरे में खून का जमा होना और बेटे का मोबाइल बंद कर फरार होने जैसे कई साक्ष्य हैं जिससे पुलिस के शक की सुई घर के ही किसी व्यक्ति की ओर जा रही है।

crime_jstnews
crime_jstnews

दरअसल शाम सात बजे के करीब वीरेंद्र सिंह जब घर में गए तो अंदर का दृश्य देखकर उनकी चीख निकल गई। पड़ोसी को भी उनके चीखने से ही पता चला कि घर में कोई अनहोनी हुई है। इतना ही नहीं हत्या दोपहर में ही हो गई थी और वीरेंद्र जब शाम को अंदर गए और शव देखकर घबराने लगे तो बात पड़ोसी के साथ ही पुलिस तक पहुंच सकी।
जानकारी के मुताबिक, नैतिक के गले पर चोट के निशान होने के अलावा शरीर पर अन्य जगह पर गहरा घाव था। इसी तरह चंदा के शरीर पर भी कई जगह घाव के निशान दिखे थे। कमरे में दोनों अकेले थे। उस कमरे में किसी का आना जाना नहीं था मगर घर में किसी की हत्या हो वह भी चाकू गोदकर और किसी को भनक तक ना लग सके यह आसानी से किसी के भी गले नहीं उतर रहा। वह भी तब जब बाहर वीरेंद सिंह खुद मौजूद थे।
पुलिस ने आशंका जताई है कि दोपहर दो से तीन बजे के बीच नानी और नाती की हत्या कर दी गई थी। पूर्व में पारिवारिक विवाद का मामला सामने आने पर पुलिस ने बुजुर्ग महिला की बहू रचना को हिरासत में ले लिया। रचना के पति विशाल की तलाश में जुट गई। उधर मृतका की बेटी सोनी को साथ लेकर पुलिस थाने चली गई। वह भाई पर ही हत्या का आरोप लगा रही है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img