Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशहाथरस: कड़ी सुरक्षा के बीच बिटिया के परिवार के पांच सदस्य गए...

हाथरस: कड़ी सुरक्षा के बीच बिटिया के परिवार के पांच सदस्य गए हाईकोर्ट

बेहद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सोमवार की सुबह बिटिया के परिवार वालों को पुलिस उसके घर से हाईकोर्ट के समक्ष पेश करने के लिए लखनऊ ले गई। परिवार के पांच सदस्य अपने बयान दर्ज कराने के लिए हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच के समक्ष पहुंचे। डीएम, एसपी और अन्य अधिकारी भी वहां गए।

Hathras-case_jstnewws
Hathras-case_jstnewws

उल्लेखनीय है कि कोतवाली चंदपा क्षेत्र में बिटिया के साथ हुई घटना का हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने स्वत: संज्ञान लिया था और इस प्रकरण पर कुछ उच्चाधिकारियों के अलावा डीएम और एसपी को भी 12 अक्तूबर को तलब किया था। बिटिया के परिवार वालों को न्यायालय में पेश होने की जानकारी खुद प्रभारी जिजा जज ने बिटिया के घर पहुंचकर दी थी। बिटिया के परिजनों से प्रशासन ने 11 अक्तूबर की दोपहर को लखनऊ चलने के लिए कहा था, लेकिन बिटिया के परिवार वालों ने रात्रि में खुद की जान को खतरा बताकर लखनऊ जाने से इंकार कर दिया था।

police_jstnews
police_jstnews

ऐसे में सोमवार की सुबह करीब पांच बजे प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी बिटिया के घर पहुंचे। एसडीएम अंजली गंगवार वहां पहुंच गईं और परिजनों को हाईकोर्ट चलने को राजी किया। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बिटिया के पिता, मां, दोनों भाई और भाभी को पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच गांव से लखनऊ के लिए ले गई। इसमें पुलिस के एस्कॉर्ट के साथ दो पुलिस निरीक्षक व कई महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद थीं। एसडीएम और सीओ के साथ आधा दर्जन वाहनों का काफिला इन्हें लेकर लखनऊ गया। डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार व एसपी विनीत जायसवाल भी लखनऊ हाईकोर्ट गए। बिटिया के घर पर सोमवार को भी कड़ी सुरक्षा रही।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img