Friday, June 14, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमदेशआने वाले समय में OnePlus के दूसरे स्मार्टफोन्स में भी मिलेगा Android...

आने वाले समय में OnePlus के दूसरे स्मार्टफोन्स में भी मिलेगा Android 11

OnePlus के फ़्लैगशिप स्मार्टफोन्स के लिए Android 11 बेस्ड Oxygen OS 11 का अपडेट जारी कर दिया गया है. अगर आपके पास OnePlus 8 या OnePlus 8 Pro है तो आप नए सॉफ़्टवेयर को अपडेट कर सकते हैं.
हालाँकि ये OTA अपडेट अभी भी हर यूज़र्स तक नहीं पहुँचा है. लेकिन धीरे धीरे ये OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro के हर यूज़र्स को मिलेगा.

Jst_news
Jst_news

आने वाले समय में OnePlus 7T Pro, OnePlus 7T, OnePlus 7 Pro, OnePlus 7, OnePlus 6, OnePlus 6T और OnePlus Nord में भी मिलेगा.
OnePlus ने कहा है कि OnePlus 8 या OnePlus 8 Pro में Android 11 बेस्ड Oxygen OS 11 अपडेट करने के लिए कम से कम फ़ोन में 3GB की स्पेस ख़ाली होनी चाहिए और फलन 30% चार्ज होना चाहिए.

Jst_news
Jst_news

ऐसे करें चेक और अपडेट
अपने स्मार्टफ़ोन की सेटिंग्स में जा कर सॉफ़्टवेयर अपडेट सेलेक्ट करें और नया अपडेट सर्च करें. फोन हाई स्पीड वाईफ़ाई से कनेक्ट हो तो बेटर है.
अगर आपके फोन पर नया अपडेट दिख रहा है तो इसे डाउनलोड करके इंस्टॉल कर सकते हैं. अपडेट करने से पहले फ़ोन के ज़रूरी फाइल्स का बैकअप कंप्यूटर में रख लें तो ज़्यादा बेहतर रहेगा.

Oxygen OS 11 में क्या है ख़ास?
Android 11 बेस्ड Oxygen OS 11 में कई चीजें बदली हैं. एक फ़्रेश लुक मिलेगा और कई नए फ़ीचर्स मिलेंगे. विज़ुअल चेंज से लेकर फ़ीचर लेवल पर कई चेंज आप नोटिस करेंगे.

नया गेमिंग मोड़ भी दिया गया है जिसमें आप गेमिंग के दौरान स्विच कर सकते हैं. इसके अलावा जेन मोड़ के तहत इसमें पाँच थीम्स दिए गए हैं.
नए अपडेट के साथ ऑलवेज ऑन एंबिएंट डिस्प्ले फ़ंक्शन भी दिया गया है. नया क्लॉक स्टाइल से लेकर डिस्प्ले सेटिंग्स में भी बदलाव देखने को मिलेगा.
इन सब के गँवा गैलरी में स्टोरी फ़ंक्शन दिया गया है और गूगल फ़ोटोज़ की तरह इसमें वीकली वीडियोज और फ़ोटोज़ का सपोर्ट दिया गया है.

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img