Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमसमाचारराजस्थान: खाली बंदूक के साथ पहुंचे बैंक लूटने

राजस्थान: खाली बंदूक के साथ पहुंचे बैंक लूटने

राजस्थान के सीकर में बैंक लूटने आए बदमाश को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया. दरअसल सीकर उद्योग नगर थाना इलाके में स्थित केनरा बैंक को एक अपराधी लूटने की कोशिश कर रहा था. (इनपुट- सुशील जोशी) सुबह करीब 10 बजे बैंक खुलते ही लुटेरा हथियार सहित दाखिल हुआ और बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाकर उनसे एक करोड़ से ज्यादा की नकदी और 15 से 20 किलो सोना बैग में डलवा लिया. जब बदमाश बैंक को लूटने पहुंचे थे उससे ठीक एक मिनट पहले बैंक प्रबंधक सुमन हनुमानगढ़ में रहने वाले अपने जीजा डॉ महेश सारण से बात कर रहे थे और उन्होंने बिना फोन काटे ही उसे टेबल पर रख दिया था.

jst_news
jst_news

लुटेरा जैसे ही उनके केबिन में घुसा और धमकाने लगा उसकी आवाज सुनकर बैंक प्रबंधक के जीजा पूरा माजरा समझ गए. इस बात की भनक उस लुटेरे को नहीं हुई कि फोन पर कोई उसकी बात सुन रहा है. बैंक प्रबंधक के बहनोई ने फौरन फोन काटकर बैंक में हो रहे सारे घटनाक्रम की जानकारी उद्योग नगर थाने के एसआई को दी. लूट की खबर मिलते ही एसआई कंचन कांस्टेबल दुर्गा राम, कांस्टेबल देवीलाल और ड्राइवर राय बहादुर के साथ गाड़ी से रवाना हुईं और 7 से 8 मिनट के बीच जयपुर रोड स्थित केनरा बैंक पहुंच गईं
बैंक पहुंचते ही कांस्टेबल दुर्गा राम गाड़ी से उतर कर आरोपी के पीछे भागे और एसआई गाड़ी से ही बदमाश का पीछा करने लगीं. पुलिस को डराने के लिए आरोपी ने बंदूक भी तान दी लेकिन पुलिसवाले डरे नहीं और आखिरकार उसे दबोच ही लिया. जांच के बाद सामने आया कि लुटेरा जिस बंदूक के बल पर बैंककर्मियों को बंधक बनाकर पैसे लूटने की कोशिश कर रहा था उसमें गोली भी नहीं थी.

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img