Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनएजाज खान का प्यार दिखा सारा गुरपाल के लिए।

एजाज खान का प्यार दिखा सारा गुरपाल के लिए।

टेलिविजन के सबसे बड़े रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के घर के अंदर एंट्री मारते हुए एजाज खान ने कहा था कि वह सिंगल होकर खुश हैं। रिऐलिटी शो के शुरुआत में हमने देखा कि एजाज निक्की तंबोली के साथ अपनी बॉन्डिंग बनाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन बात आगे बढ़ नहीं पाई। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि एजाज खान किसी और के प्यार में पड़ने को तैयार हैं।

eijaz_jstnews
eijaz_jstnews

वह कोई और नहीं बल्कि पंजाबी सिंगर और ऐक्ट्रेस सारा गुरपाल हैं। ऐसा लग रहा है कि एजाज खान के मन में सारा के लिए एक खास जगह बन रही है। अपनी सीनियर गौहर खान से बातचीत में एजाज खान कहते सुनाए पड़ रहे हैं कि सारा उन्हें काफी क्यूट लगती हैं। एजाज ने यहां तक कहा कि उन्हें लगता है कि वह सारा को गले लगा लें।
‘बिग बॉस 14’ के इस एक्स्ट्रा मसाला क्लिप में एजाज गौहर के साथ सारा को लेकर बातें करते सुनाई पड़ते हैं। एजाज कहते हैं, ‘मुझे घर में अपने जैसी सोच रखने वाले का पता नहीं क्योंकि मैं हर किसी को समझ नहीं पाया हूं। मैं अपना ज्यादातर वक्त अभिनव शुक्ला और पवित्र पूनिया के साथ किचन में बिताता हूं। और मुझे सारा बहुत पसंद हैं। वह हमेशा स्माइल करती हैं, खुश रहती हैं और मुझे काफी क्यूट लगती हैं। मुझे ऐसा लगता है कि उसे गले लगा लूं। वह बहुत क्यूट है।’

saraa_jstnews
saraa_jstnews

बता दें कि आज की शाम एजाज खान की जिंदगी का सबसे बड़ा राज खुलने वाला है। आज के एपिसोड में सलमान एजाज का एक खास वीडियो दिखाने वाले हैं जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला से बातें कर रहे हैं। वह आधी बातें करते सुनाई दे रहे हैं, जिसमें कह रहे हैं- जब कोई भी लड़की को मैं देखता हूं…. और फिर सिद्धार्थ को बताते हुए कहते हैं कि एक बहुत बड़ा कांड होते-होते बच गया। एजाज की ये बातें सलमान स्क्रीन पर दिखाते हैं, जिसे सुनकर घर के सभी सदस्य हैरान रह जाते हैं। हालांकि, सलमान उनकी इन बातों को सुनने के बाद उन्हें जमकर फटकार भी लगा रहे। सलमान ने कहा- आप अगर गलत जाओगे तो गलत दिखोगे कि आप सटक गए। वह कह रहे कि जो बातें हैं वो कह क्यों नहीं रहे, किस बात से डर रहे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img