Tuesday, April 30, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRविधायक अजीत पाल त्यागी के दखल के बाद डम्पिग ग्राउंड आंदोलन...

विधायक अजीत पाल त्यागी के दखल के बाद डम्पिग ग्राउंड आंदोलन 3 महीने के लिए स्थगित

मुरादनगर। डम्पिग ग्राउंड हटाओ समिति भिक्कनपुर मुरादनगर एवं विकास संघर्ष समिति गाजियाबाद के संयुक्त तत्वावधान में चलाए जा रहे आन्दोलन के अन्तर्गत ग्रामीण क्षेत्र को प्रदूषण वायु एवं जल मुक्त कराने एवं गाजियाबाद नगर निगम द्वारा शहरी कूड़ा ग्रामीण क्षेत्र में डम्प किये जाने के विरोध में चल रहे आंदोलन को विधायक अजीत पाल त्यागी वह भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के दखल के बाद तीन माह के लिए स्थगित कर दिया गया।

बता दें कि विकास संघर्ष समिति: आज पंचायत में क्षेत्रीय विधायक अजीत पाल त्यागी एवं महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा पहुंचे एवं ग्रामीणो की समस्या को सुना, ग्रामीणो ने सात बिन्दुओं पर नगर निगम गाजियाबाद के अधिकारियों के द्वारा वादा खिलाफी करने की शिकायत की , साथ ही विधायक एवं नगर अध्यक्ष से नगर निगम के साथ उक्त बिन्दुओ पर त्रिपक्षीय वार्ता कराई जाये,जिस पर विधायक ने उक्त बिन्दुओ पर वार्ता कराने का आश्वासन दिया, एवं इस समस्या का समाधान कराने का पूरा पूरा प्रयास किया जायेगा।

पंचायत में निर्णय लिया गया कि विधायक एवं नगर अध्यक्ष द्वारा शीघ्र त्रिपक्षीय वार्ता कराने जाने एवं समस्त बिन्दुओं पर शीघ्र कार्रवाई कराये जाने के आश्वासन एवं चुनाव आचार संहिता को ध्यान में रखते हुए आन्दोलन को वार्ता होने तक स्थगित कर दिया गया है। यदि वार्ता के उपरांत कोई हल नहीं निकल पाया तो आन्दोलन को नयी रणनीति के तहत पुनः प्रारम्भ कर दिया जायेगा।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img