Saturday, April 27, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनसंघर्ष 2 के निर्माता रत्नाकर कुमार के जन्मदिन पर लगा बधाई देने...

संघर्ष 2 के निर्माता रत्नाकर कुमार के जन्मदिन पर लगा बधाई देने वालों का तांता

20 मार्च यानी कि आज भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्म मेकर और वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार का जन्मदिन है। और सुबह से ही उनको बधाई देने वालो का तांता लगा हुआ है। रत्नाकर कुमार वो नाम है जिसने भोजपुरी फिल्म जगत की दशा और दिशा दोनों ही बदल दी है। उन्होंने इंडस्ट्री को एक नया विजन दिया है, जिसके तहत आज महिला दर्शक भी सिनेमाघरों में जाकर भोजपुरी फिल्मों का लुफ्त उठा रही हैं। रत्नाकर कुमार पिछले कई वर्षों से भोजपुरी इंडस्ट्री में अलग और हटके कंटेंट दे रहे हैं। जिससे इंडस्ट्री ग्रो कर रही है।

इन्होंने अपनी कंपनी के माध्यम से कई नए कलाकारों को भी चांस दिया जो आज इंडस्ट्री के दिग्गजों कलाकारों की श्रेणी में श्रेष्ठ काम कर रहे हैं। निर्माता ने इंडस्ट्री को आगे बढ़ने के लिए अच्छे कंटेंट पर ध्यान दिया। जिसका नतीजा आपके सामने है वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की सभी फिल्में आज हिट तो सुपरहिट साबित हो रही हैं। आज हर आर्टिस्ट रत्नाकर कुमार के साथ काम करना चाहता है इसका मुख्य कारण है कि वे अजने सभी कलाकारों मोटिवेट करते हैं साथ ही साथ उनको काम करने की फ्रीडम देते हैं। जिससे सेट पर एक पारिवारिक माहौल तैयार होता है। और कलाकार खुल कर परफॉर्म करता है।

निर्माता रत्नाकर ने अपने जन्मदिन के अवसर पर कहा कि फिल्में समाज का आईना है। जिसे जैसे आप पेश करेंगे दर्शक उसको वैसे ही ग्रहण करेंगे। हम समाज को उस भोजपुरी माटी से रूबरू करते है। जिसे आज कई लोग भूल गए हैं। हम अपनी फिल्मों में गांव देहात के परिवेश के साथ साथ मार्डन सोसायटी भी दिखते हैं। जिससे दर्शक उस संवाद से जुड़ सके। आज मेरे जन्मदिन पर मुझे सुबह से फोन, मैसेज व सोशल मीडिया के माध्यम से बधाइयां दी जा रही है। जिसके लिए मैं सभी का धन्यवाद देता हूं।

बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले रत्नाकर कुमार ने अपनी मेहनत और परिश्रम के बल पर विगत वर्षों में भोजपुरी का नाम रोशन किया है। रत्नाकर कुमार की वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बैनर तले कई फिल्म रिलीज हो चुके है तो वही कई फिल्मों की शूटिंग अभी जारी है। हालही में ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव स्टारर संघर्ष 2 रिलीज हुई थी। जिससे दर्शकों सरआंखों पर उठा लिया था और सिनेमाघरों के बाहर हॉउसफुल के बोर्ड लग गए थे। वही निर्माता की आगामी फिल्मों में लॉटरी, भाभी, बाबूजी, काली मेहंदी, बड़ी बहन, छोले भटूरे, ‘काला पत्थर’ जैसी कई फिल्मों का निर्माण किया जा रहा है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img