Sunday, May 19, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनवेकेशन में एंजॉय कर रही हैं तापसी पन्नू, शेयर की फोटो।

वेकेशन में एंजॉय कर रही हैं तापसी पन्नू, शेयर की फोटो।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों मालदीव में अपनी बहनों के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने मालदीव में मस्ती करते हुए अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. उनके लेटेस्ट फोटो में वे ब्लैक बिकिनी में बड़ी सी बेल बजाते देखी जा सकती हैं.

taapsee_jstnews
taapsee_jstnews

इस खूबसूरत तस्वीर में तापसी की मस्ती साफ झलक रही है. वे रिजॉर्ट के बीचोबीच बनी बड़ी से घंटी को उछलकर बजाने की कोश‍िश कर रही हैं. उनके पीछे समंदर का साफ नीला पानी और हार्ट शेप में बने रिजॉर्ट का खूबसूरत नजारा है
इस खूबसूरत तस्वीर में तापसी की मस्ती साफ झलक रही है. वे रिजॉर्ट के बीचोबीच बनी बड़ी से घंटी को उछलकर बजाने की कोश‍िश कर रही हैं. उनके पीछे समंदर का साफ नीला पानी और हार्ट शेप में बने रिजॉर्ट का खूबसूरत नजारा है.

taapseee_jstnews
taapseee_jstnews

तापसी पन्नू ने स्कूबा डाइव‍िंग भी की जिसका वीड‍ियो उन्होंने साझा किया है. इसमें वे प्रोफेशनल स्कूबा डाइवर और अपनी बहनों के साथ डाइव‍िंग करती दिख रही हैं.
इसके अलावा उन्होंने पूल पर ब्रेकफास्ट करते हुए फोटो शेयर की है. यहां वे खूबसूरत नजारा देखते हुए नाश्ते का लुत्फ उठा रही हैं.

taapsee-pannu_jstnews
taapsee-pannu_jstnews

वे इस वक्त अपनी दोनों बहनों शगुन पन्नू और इवान‍िया पन्नू के साथ मालदीव में हैं. अपनी गर्ल गैंग के साथ तापसी वेकेशन का जी भरकर लुत्फ उठा रही हैं.
इवान‍िया द्वारा शेयर एक वीड‍ियो में तापसी की ग्रैंड एंट्री भी देखी जा सकती है जब मालदीव पहुंचकर उनका स्वागत किसी रानी से कम नहीं हुआ. उनपर फूल भी बरसाए गए.
शूट‍िंग पूरी करने पर उन्होंने खुशी जताते हुए लिखा था कि कुछ महीनों पहले जब लॉकडाउन लगा था तब फिल्मों की शूट‍िंग करना बहुत दूर की बात हो गई थी और अब शूट‍िंग पूरी भी कर ली गई है.

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img