Thursday, May 9, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमUncategorizedनए फिचर्स से अपडेट हुआ व्हाट्स एप

नए फिचर्स से अपडेट हुआ व्हाट्स एप

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप Whats App ने अपने ऐंड्रॉयड बीटा ऐप में कई फीचर्स ऐड किए हैं। जिसमे Always Mute फीचर, नए स्टोरेज यूजेस UI और टूल्स के साथ-साथ Media Guidelines शामिल हैं। कंपनी ने ऐंड्रॉयड बीटा ऐप के लिए वॉट्सऐप वर्जन 2.20.201.10 जारी किया है।

व्हाट्सऐप के अपडेट्स पर नजर रखने वाले WABetaInfo ने लेटेस्ट Whats App 2.20.201.10 बीटा ऐंड्रॉयड ऐप में कई नए फीचर्स टेस्टिंग स्टेज में देखे हैं।

jst news
jst news

 

इन फीचर्स में सबसे ज्यादा इंतजार ‘Always Mute’ फीचर का है। इस फीचर के जरिए वॉट्सऐप यूजर्स किसी चैट को एक साल के लिए म्यूट कर सकेंगे और यह नया फीचर ग्रुप और पर्सनल चैट्स दोनों के लिए काम करेगा।

वहीं इन फीचर्स में बीटा यूजर्स के लिए नया Storage Usage UI भी ऐड किया गया है। यह फीचर पिछली बीटा अपडेट के साथ जारी किया गया था लेकिन इसका रोल आउट स्लो है और हो सकता है कि कई यूजर्स को नया डिजाइन ना मिला हो।

वॉट्सऐप 2.20.201.10 बीटा वर्जन यूज कर रहे कई यूजर्स का कहना है कि यह फीचर उन्हें अभी नहीं मिला है.साथ ही साथ पब्लिक बीटा टेस्टिंग के लिए Media Guidelines फीचर को भी इनेबल कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि ऐप काफी समय से इस फीचर पर काम कर रहा है। इस फीचर के जरिए यूजर्स इमेज, विडियो और GIFs एडिट करने के दौरान स्टिकर्स और टेक्स्ट को एलाइन कर सकेंगे। यह फीचर फिलहाल अवेलेबल नहीं है लेकिन जल्द ही इसके आने की उम्मीद है।

jstnews
jstnews

WABetaInfo ने को पता चला है कि Whats app वेरिफाइड बिजनस अकाउंट्स के साथ चैट में वॉइस और विडियो कॉल बटन को हाइड कर रहा है। कॉन्टैक्ट इन्फो से भी इन बटन को हटा दिया गया है लेकिन अगर आप चैट और कॉन्टैक्ट लिस्ट में प्रोफाइल आइकन पर टैप करते हैं तो ये बटन अभी भी अवेलेबल हैं.

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img