Monday, May 6, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमअंतरराष्ट्रीयप्रियंका चोपड़ा की 'Unfinished' बनी नंबर-1

प्रियंका चोपड़ा की ‘Unfinished’ बनी नंबर-1

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी किताब (अनफिनिश्ड) के बेस्ट सेलर होने के बारे में बताया है। यूएस के टॉप बुक्स ने लिखा कि प्रियंका चोपड़ा जोनस की किताब (अनफिनिश्ड) बैस्ट सेल्लर बुक्स मे नम्बर वन पर है।

priyanka_unfinished_jstnews
priyanka_unfinished_jstnews

एक्ट्रेस प्र‍ियंका चोपड़ा ने हाल ही में ‘अनफिनिश्ड’ नामक एक किताब को रिलीज किया है. फिल्मों के साथ-साथ पूरी दुनिया में उन्होंने अपनी  एक अलग पहचान बनाई वहीं  अब वह लेखन जगत में भी  आगे बढती हुई दिखाई दे रहीं है। पिछले 12 घंटे मे उनकी किताब ‘अनफिनिश्ड’ यूएस की बेस्ट सेलर मे से एक बन गई है।इस पर अपना आभार जताते हुए प्रियंका ने लिखा- ‘सभी को धन्यवाद जिन्होंने हमें यूएस में पिछले 12 घंटों में नंबर 1 तक पहुंचाया। उम्मीद है आपको किताब पसंद आएगी’। किताब में प्रियंका ने अपनी जिंदगी की सभी छोटी-बड़ी घटनाओं का जिक्र किया है। जिनसे गुजर कर आज वे इतनी ऊचाई तक पहुंची हैं।

priyanka-unfinished_jstnews
priyanka-unfinished_jstnews

इससे पहले एक्ट्रेस ने एक पोस्ट किया था जिस्में किताब के नाम को लेकर उन्हेंने यह लिखा था- ‘अजीब बात है, मैंने इस संस्मरण का नाम इसे लिखने से सालों पहले दिया था।

unfinished_jstnews
unfinished_jstnews

20 साल तक एक पब्ल‍िक पर्सन रहने के बाद, जिसमें मेरी पर्सनालिटी से अलग कई और बातों की लिस्ट है पर्सनली और प्रोफेशनली, मैं बहुत ज्यादा #Unfinished हूं। लेकिन संस्मरण को लिखने की मजेदार बात ये है कि ये आपको चीजों को देखने का नज़रिया बदल देती है, इसे लिखते हुए मैंने पाया कि अनफिनिश्ड का मेरे लिए गहरा अर्थ है, बल्क‍ि इसमें मेरी जिंदगी की सबसे आम बातें हैं।

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img