Saturday, June 22, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनरवीना ने इंस्टाग्राम पर दिए बालों की समस्या के नुसके

रवीना ने इंस्टाग्राम पर दिए बालों की समस्या के नुसके

टूटते-झड़ते और कमजोर बालों की समस्या से छुटकारा पाने के लिए लोग पानी की तरह पैसा बहा देते है ।  इसके बावजूद उन्हें इस समस्या से राहत नहीं मिलती । बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बालों से जुड़ी समस्या  एक वीडियो अपलोड किया है । जिसमे उन्होने फैंस  को बालों से जुड़ी समस्या से निजात पाने का अचूक फॉर्मूला बताया है ।

HAIR SOLUTION_JST NEWS
HAIR SOLUTION_JST NEWS

रवीना ने इंस्टाग्राम पर अपलोड वीडियो में कहा – “आजकल सभी लोगों को बाल झड़ने की शिकायत हो रही है ।  टेंशन, स्ट्रेस, गलत शैम्पू का इस्तेमाल, पानी में कैमिकल की मिलावट इस समस्या का कारण हो सकते हैं ।  बालों को बेहतर और मजबूत बनाने के लिए आंवला से बेहतर कुछ नहीं है । बालों के लिए आंवला बहुत अच्छी चीज है…”

HAIR TIPS_JST NEWS
HAIR TIPS_JST NEWS

रवीना ने फैंस से कहा कि अगर आपके बाल कमजोर है तो आपको रोज आंवला खाना चाहिए और चाहें तो इसे अपने बालों में भी लगा सकते हैं । करीब 6 आंवला एक कप दूध में उबाल लीजिए फिर इसके बीज निकालकर अच्छे से पेस्ट बनाएं और इसे बालों की जड़ों में लगाएं । गर्म पानी से बालों को धोने से पहले 15 मिनट तक पेस्ट को बालों में लगा रहने दें ।  आंवला में मौजूद तत्व जड़ों से गंदगी को साफ करते हैं ।  और उन्हें सिल्की और चमकदार भी बनाते हैं ।बालों के लिए इसे सप्ताह में कम से कम दो बार इस्तेमाल करें ।  कुछ महीनों के भीतर ही आपके बाल जड़ों से एकदम मजबूत हो जाएंगे ।

 

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img