Friday, June 14, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनकोरोना काल में भी सलमान खान होस्ट करेंगे बिगबॉस -14

कोरोना काल में भी सलमान खान होस्ट करेंगे बिगबॉस -14

मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 अगले महीने  3 अक्टूबर से सुरु होने वाला है। बताया जा रहा की बिग बॉस 14 में  एक्स कंटेस्टेंट का एहम रोल भी दिखाया जा सकता है । शो के पहले कंटेस्टेंट का ऐलान हो गया है जो कि सिंगर जान कुमार सानू हैं । सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान अहम रोल प्ले कर सकते है । लेकिन वो क्या होगा इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है ।  गौहर खान का कहना ये है कि बिग बॉस 14 में बड़ा धमाल होने वाला है ।

शो को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त धमाल मचा हुआ है । गुरुवार को बिग बॉस की प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई  जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी दिखाया गया था । जहां सलमान खान ने शो के फॉर्मेट और, बड़े ट्विस्ट के बारे में काफी कुछ बताया ।

bigboss_JSTNEWS
bigboss_JSTNEWS

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान ने बताया कि वो बिगबॉस होस्ट करेंगे… सलमान खान ने शो के प्रोड्यूसर को भी बताया कि बिग बॉस के दोबारा से शुरू होने से वो काफी खुश हैं  क्योंकि इसकी वजह से लोगों को रोजगार मिलेगा । कोरोना और लॉकडाउन की वजह से कई लोगों के पास काम नहीं था ऐसे में बिगबॉस 14 के शुरु होने से बैकफुट पर काम करने वालों को रोजगार मिलेगा ।  सलमान ने बताया कि इसी वजह से वे इस सीजन को  होस्ट करेंगे ।  उन्हें इस बात की बेहद खुशी है कि वे ये शो कर रहे हैं ।

शो के प्रोड्यूसर ने बताया कि सभी को पूरी सैलरी दी जा रही है ।  किसी की सैलरी भी नहीं काटी जाएगी ।  इस पर सलमान ने मस्ती में कहा- और मेरी सैलरी का क्या होगा? इसके बाद दबंग खान ने कहा- कोई नहीं अगर मेरी सैलरी कटती भी है तो । जब हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा और मैं  इससे बहुत खुश हूं ।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img