Sunday, May 5, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRमहाशिवरात्रि को लेकर ट्रोनिका सिटी थाने में हुई पीस कमेटी की मीटिंग

महाशिवरात्रि को लेकर ट्रोनिका सिटी थाने में हुई पीस कमेटी की मीटिंग

एसीपी लोनी व नवनियुक्त थाना प्रभारी ट्रोनिका सिटी ने दिये आवश्यक दिशा निर्देश

लोनी। मंगलवार को ट्रोनिका सिटी थाने में आगामी त्योहारों के मद्देनजर पुलिस प्रशासन की तरफ से पीस कमेटी की मीटिंग का आयोजन किया गया। जहां विभिन्न धर्मों के दर्जनों संभ्रांत व्यक्तियों की उपस्थिति दर्ज की गयी और मीटिंग में मौजूद सभी गणमान्य लोगो से एसीपी व नवनियुक्त थाना प्रभारी ने बड़ी ही शालीनता से आगामी त्योहार महाशिव रात्रि व होली पर्व के बारे विचार विमर्श किया तथा एसीपी ने इलाके के मंदिरों में आने जाने के लिये कोई परेशानी तो नही है इसके बारे में जानकारी ली।

मीटिंग में मौजूद संभ्रांत व्यक्तियों द्वारा कई मंदिरो के रास्ते मे जलभराव बताया गया तो एसीपी ने मौके से सम्बंधित को फोन कर रास्ते को दुरुस्त करने के निर्देश दिये। इस मौके पर एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने कहा कि आगामी 8 मार्च को महाशिवरात्रि का पर्व है। उनका प्रमुख उद्देश्य सभी धर्मों की आस्था को ध्यान में रखकर शान्ति के साथ हर पर्व सम्पन्न कराना है।

उन्होंने कहा कि इसी माह में होली का पर्व भी आएगा तथा कुछ ही दिनों में सरकार द्वारा एनआरसी की गाइडलाइन जारी की जा सकती है किसी भी मामले में डरने की जरूरत नही है और न ही अफवाह फैलानी है और अफवाहों पर ध्यान भी नही देना है। पुलिस हर इलाके व असमाजिक तत्वों पर निगाह बनाये हुए है जिनकी हल्की सी भी गलती उन्हें सलाखों के पीछे भेज देगी। एसीपी ने कहा कि किसी भी असामाजिक व्यक्ति जो किसी भी पर्व में व्यवधान डालेगा को बख्शा नही जाएगा। वही नवनियुक्त एसएचओ प्रशांत त्यागी ने कहा कि सभी क्षेत्रवासियों की सुरक्षा के लिये पुलिस हर समय तैयार है। कोई भी व्यक्ति किसी त्यौहार में व्यवधान डालने का प्रयास करे तो तुरंत पुलिस को सूचना दे तत्काल उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img