Saturday, May 18, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशशांति समिति की बैठक से पत्रकारों को रखा जाता है वंचित

शांति समिति की बैठक से पत्रकारों को रखा जाता है वंचित

शांति समिति की बैठक में महाशिवरात्रि सहित सभी त्यौहार आपसी भाईचारे के साथ मनाने का किया आवाहन

शिकारपुर। महाशिवरात्रि के अवसर पर कोतवाली प्रांगण में आयोजित शांति समिति की बैठक में महाशिवरात्रि सहित आगामी सभी त्योहार आपसी सद्भाव के साथ मनाने का आवाहन किया गया। एसडीएम प्रियंका गोयल की अध्यक्षता में मंगलवार को कोतवाली शिकारपुर में में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक के दौरान महाशिवरात्रि कावड़ यात्रा, रमजान.माह एवं होली पर्व को लेकर चर्चा की गई।

जिसमें उप जिलाधिकारी प्रियंका गोयल व सी ओ शोभित कुमार ने लोगों से महाशिवरात्रि सहित आगामी सभी त्योहार आपसी सद्भाव से मनाए जाने का आवाहन किया। कावड़ शिविर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए कोई भी शिविर बिना परमिशन के ना लगे। क्षेत्राधिकारी शोभित कुमार ने कहा कि किसी भी प्रकार की सामाजिक गतिविधि की सूचना पुलिस एवं अधिकारियों को उपलब्ध कराए। अगर किसी ने भी माहौल को बिगड़ने की कोशिश की तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इस अवसर पर उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार गर्ग ने कहा कि अनुपम फार्म हाउस से लेकर परशुराम चौक तक सड़क के दोनों ओर सड़क बनने का जो कार्य चल रहा है उसे दोनों साइड में खाई सी बन गई है अतः वहां सांकेतिक रूप से कुछ ऐसी चीज रखी जाए जिससे कांवरियों को दिक्कत ना हो वेद प्रकाश शर्मा ने कहा कि पहासू अड्डे से लेकर खुर्जा अड्डा तक शिवरात्रि से एक दिन पहले बैरियर लगा दिए जाएं ताकि भारी वाहन ना आए और जाम की स्थिति न पैदा हो।

आस मोहम्मद गाजी ने कहा कि रमजान के मध्य नजर शहरी और इफ्तार के समय लाइट और पानी की व्यवस्था उचित रूप से हो। इस मौके पर कोतवाली प्रभारी राजेश चतुर्वेदी सिटी इंचार्ज शुभम चौधरी ने भी मौजूद लोगों के साथ संवाद किया। बैठक में मुमताज मिया, मोहित शर्मा, कपिल आर्य, राजेंद्र लोधी, राकेश सभासद, भोला, मुफ्ती आरिफ, प्रशांत विश्वास, हितेश शर्मा नगर पालिका से रितिक शर्मा शाहिद सभी धर्म के गणमान्य लोगों मौजूद रहे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img