Friday, May 3, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशमेरे पैसे वापस कर दो मुझे काम ही नहीं करवाना’ किसान ने...

मेरे पैसे वापस कर दो मुझे काम ही नहीं करवाना’ किसान ने नायब तहसीलदार से वापस मांगे रिश्वत में दिए पैसे, कॉल रिकॉर्डिंग वायरल

जनसागर टुडे संवाददाता

बुलंदशहर: रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार रोकने के लिए केंद्र और राज्य की सरकारें अथक प्रयास कर रही है, लेकिन रिश्वतखोर अधिकारी और कर्मचारी बाज नहीं आ रहे हैं। आए दिन देश के अलग-अलग हिस्सों से रिश्वखोरी के मामले सामने आते रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जनपद बुलंदशहर से सामने आया है, जहां शिकारपुर तहसील में तैनात नायब तहसीलदार ने पैसे लेकर भी किसान का काम नहीं किया। अब दोनों की बातचीत का ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार शिकारपुर तहसील में तैनात नायब तहसीलदार बालेश्वर ने इलाके के एक किसान से किसी काम के लिए पैसे लिए थे। रिश्वतखोर अफसर ने पैसे तो ले लिए लेकिन काम नहीं किया। वहीं, अब किसान और नायब तहसीलदार बालेश्वर की बातचीत का ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में किसान अपने पैसे वापस मांग रहा है। किसान का कहना है कि अब मुझे काम ही नहीं करवाना है। वहीं, किसान के पैसे मांगे जाने पर नायब तहसीलदार बालेश्वर कहते हैं कि अभी तो मैं बाहर हूं, कल सुबह आकर पैसे ले जाना। लेकिन सोचने वाली बात तो ये है कि जिरो टॉलरेंस की बात करने वाली योगी सरकार के राज में अधिकारी कैसे इतने बेखौफ होकर रिश्वखोरी कर रहे हैं।शिकारपुर एसडीएम प्रियंका गोयल ने बताया है कि मामला संज्ञान में आया है ऑडियो की जांच कर कार्यवाही कराई जायेगी।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img