Thursday, May 2, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशसपने नहीं हकीकत बुनते,तभी तो सब मोदी, योगी को चुनते: लक्ष्मी राज

सपने नहीं हकीकत बुनते,तभी तो सब मोदी, योगी को चुनते: लक्ष्मी राज

नवनिर्मित अन्नपूर्णा भवन (मॉडल उचित दर की दुकान) का किया लोकार्पण का आयोजन।
जनसागर टुडे संवाददाता डीके निगम

बुलंदशहर/  सिकंदराबाद के गांव बराल में अनाज पोषित समाज को ध्यान में रखते हुए विधानसभा क्षेत्र में खाद एवं रसद विभाग द्वारा नवनिर्मित अन्नपूर्णा भवन (मॉडल उचित दर की दुकान) का लोकार्पण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। विधायक लक्ष्मी राज सिंह ने कहा सरकार द्वारा निरंतर हो रहें विकास कार्यों को देख समस्त ग्रामवासियों में उत्साह की लहर है।

लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ द्वारा वर्चुअल रूप से मॉडल उचित दर की दुकानों का लोकार्पण किया गया। इसी क्रम में सिकंदराबाद विधानसभा क्षेत्र के गांव बराल में खाद एवं रसद विभाग द्वारा नवनिर्मित अन्नपूर्णा भवन (मॉडल उचित दर की दुकान) का लोकार्पण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि क्षेत्र के विधायक लक्ष्मी राज सिंह रहे। उन्होंने फीता काटकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने खाद एवं रसद विभाग द्वारा नवनिर्मित अन्नपूर्णा भवन ,उचित दर की दुकान के बारे में ग्रामीणों को जानकारी दी।

और उन्होंने सरकार की चलाई जा रही योजना के बारे में भी रोवर कर आया और उन्होंने कहा कि सपने नहीं हकीकत बुनते,तभी तो सब नरेंद्र मोदी को चुनते है। और ग्रामीणों से कहां की अबकी बार 400 के पार करने की अपील की। इस दौरान ब्लॉक प्रमुख नेहा यादव,सुनील यादव, मुख्य विकास अधिकारी कुलदीप मीणा, जिला पूर्ति अधिकारी सुनील सिंह समेत पूर्ति विभाग

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img