Friday, April 19, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशगायक से नायक बने लाडो मद्धेशिया,  व्यस्त हैं एक से बढ़कर एक...

गायक से नायक बने लाडो मद्धेशिया,  व्यस्त हैं एक से बढ़कर एक फिल्मों की शूटिंग में

जन सागर टुडे

वाराणसी-अपनी मधुर गायकी और शानदार अभिनय से करोड़ों दिलों पर राज कर रहे सिंगर एक्टर लाडो मद्धेशिया हर दिल अजीज बने हुए हैं और नायक गायक से नायक बनने की परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं। जी हां! सिंगर एक्टर लाडो मद्धेशिया जहां एक से बढ़कर एक हिट गानों से ऑडियंस का फुल इंटरटेनमेंट करते रहते हैं, वही वे बैक टू बैक कई फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। इतना ही नहीं उनकी टीवी चैनल पर टेलीकास्ट हो रही फिल्में भी हाईएस्ट टीआरपी बटोर रही हैं।
गौरतलब है कि लाडो मद्धेशिया की पहली भोजपुरी फिल्म ‘मां का आंचल’ का बी4यू भोजपुरी टीवी चैनल पर वर्ल्ड प्रीमियर किया गया था, जिसमें फिल्म को ऑडियंस ने बहुत पसंद किया और इस फिल्म को हाईएस्ट टीआरपी की रेटिंग मिली। इस फिल्म के निर्देशक संजीव बोहरपी थे। भोजपुरी फिल्म ‘मां का आंचल’ के बाद फ़िल्म ‘सईया जादूगर’, “कुंवारी कन्या’, ‘अटूट बंधन’ आदि कई फिल्मों को भी ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला और टीआरपी रेटिंग में भी हाईएस्ट स्थान मिला। उन्होंने हाल ही में भोजपुरी फिल्म ‘बाबूजी के चाही दुल्हनिया’, ‘कुजात’ सहित कई फिल्मों की शूटिंग पूरी की है और इन दिनों वे भोजपुरी फिल्म ‘प्रीत का साया’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसमें उनके साथ मिस्टी गर्ल मणि भट्टाचार्य भी नजर आएंगी। इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में लाडो मद्धेशिया और मणि भट्टाचार्य की लाजवाब केमिस्ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी। यह फ्रेश जोड़ी ऑडियंस का फुल इंटरटेनमेंट करने वाली है। निर्माणाधीन इस फिल्म की शूटिंग बड़े कैनवास पर की जा रही है। इस फिल्म के निर्देशन की बागडोर निर्देशक संजीव बोहरपी संभाल रहे हैं।
ऑडियंस द्वारा गानों और फिल्मों को भरपूर प्यार मिलने पर लाडो मद्धेशिया ने अपने सभी फैंस और भोजपुरी ऑडियन्स का दिल से आभार व्यक्त किया है और तहेदिल से धन्यवाद देते हुए आग्रह किया है कि ऐसे ही अपना प्यार और आशीर्वाद हमेशा बनाए रखिए।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img