Thursday, March 28, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशहिंदी फीचर फिल्म "कैसी ये डोर है " का मुहूर्त कर शूटिंग...

हिंदी फीचर फिल्म “कैसी ये डोर है ” का मुहूर्त कर शूटिंग हुई शुरू

जनसागर टुडे

लखनऊ – ओजस इंटरनेनमेंट & फुंचो फिल्म्स के बैनर तले बन रही हिंदी फीचर फिल्म कैसी ये डोर है का आज उत्तरप्रदेश के ऐतिहासिक शहर उन्नाव में मुहूर्त कर शूटिंग शुरू हुई।
फ़िल्म के मुहूर्त के दौरान फिल्म्स से जुड़े कई गणमान्य और वहां के स्थानीय BJP विधायक पंकज गुप्ता एवं आशुतोष शुक्ला मौजूद रहे। सभी ने फ़िल्म की कामयाबी के शुभकामनाएं दी। फ़िल्म की कहानी के बारे में फ़िल्म की लेखिका रत्ना पाण्डेय ने बताया अभी पूरी कहानी तो नही बता सकते लेकिन इतना कहेंगे की हमारी फ़िल्म एक सम्पूर्ण पारिवारिक फ़िल्म है जिसमे हम अपनी फिल्म के माध्यम से पारिवारिक रिश्तों की अहमियत और उनके दायित्व को दिखाएंगे क्योंकि आज कल ये सिनेमा से गायब हो रहा है फ़िल्म मेकर अपने कल्चर और संस्कृति को भूलकर वेस्टर्न कल्चर को दिखा रहे जिसकी वजह से दर्शको ने सिनेमाघरों से दूरियां बना ली हैं। उम्मीद है हमारा ये प्रयास आप सभी दर्शकों को पसंद आयेगा और दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने में हमारी फ़िल्म कामयाब होगी। फ़िल्म की शूटिंग उन्नाव के अलावा उत्तप्रदेश के विभिन्न खूबसूरत स्थलों लखनऊ ,आगरा ,और बनारस की लोकेशन पे फिल्माई जायेगी ।
फिल्म कैसी ऐ डोर के निर्माता कोमल रोहित पाटिल ,एवं नवीन शर्मा हैं और फिल्म के निर्देशक लेखक रत्ना पांडे , संदीप यस चौधरी , डीओपी दीपक पाण्डेय, आर्ट निर्देशक रोहित ,कास्ट्यूम शिवम ,संगीत पुनीत अवस्थी ,कोरियोग्राफर डेविस और लाइन प्रोड्यूसर रवि ठाकुर ,आज्ञाराम है। फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव एडिफ्लोर है।
फिल्म में मुख्य भूमिका में निखिल पांडे ,जस्सी ,नवीन शर्मा, विजेंदर काला, सत्यकाम,तूलिका बनर्जी, रवि ठाकुर,अजय मिश्रा आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img