Friday, May 3, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशरितेश पांडे की 'तमन्ना - एक और प्रेमकथा' का ट्रेलर जल्द होगा...

रितेश पांडे की ‘तमन्ना – एक और प्रेमकथा’ का ट्रेलर जल्द होगा लांच

जनसागर टुडे

वाराणसी- भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म ‘तमन्ना – एक और प्रेमकथा’ का ट्रेलर जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। यह जानकारी कई सुपर स्टार के साथ कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्म दे चुके फिल्म निर्देशक उमर खान ने दिया है। उनके कुशल निर्देशन में बनी भोजपुरी फिल्म तमन्ना – एक और प्रेमकथा’ का सेकंड लुक आउट मकर संक्रांति के त्यौहार पर सोशल मीडिया में आउट किया गया था, जोकि चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं इस फिल्म कॉन्सेप्ट को लेकर लोगों का कहना है कि जब फिल्म का पोस्टर ही सस्पेंस से भरपूर है तो फिल्म कितनी रोमांचक होगी। इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में रितेश पांडे, ऋचा दीक्षित, शुभी शर्मा की कमेस्ट्री दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट करने वाली है। फ़िल्म के एक स्पेशल गाने में मिस जम्मू अनारा गुप्ता अपने अदा का जलवा देखने को मिलेगा।
उल्लेखनीय है कि भोजपुरी सिनेमा के सुनहरे दौर में बेहतरीन फिल्मों के निर्माण की कड़ी में भोजपुरी फिल्म ‘तमन्ना – एक और प्रेम कथा’ की शूटिंग बड़े कैनवास पर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के विभिन्न रमणीय क्षेत्रों में पूरी की गई है। जाने माने फ़िल्म निर्देशक उमर खान के कुशल निर्देशन में भोजपुरी फिल्म ‘तमन्ना – एक और प्रेम कथा’ की मेकिंग बिग लेबल पर की गई है। यह फिल्म हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई गई है।

गौरतलब है कि माँ शारदा कला जगत व जी ब्रदर्स फिल्म प्रोडक्शन, ऐक्चुअल मूवीज़ एवं मड्स मूवीज़ प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म तमन्ना – एक और प्रेमकथा के निर्देशक उमर खान हैं। फिल्म के निर्माता मनोज कश्यप, समीर आफताब व अविनाश रोहरा हैं। सह-निर्माता गजेन्द्र त्रिपाठी व अजय कुमार सिंह हैं। इस फ़िल्म की पटकथा उमर खान व संवाद साजिद मल्लिक, उमर खान ने लिखा है। गीतकार सच्चिदानंद कवच के लिखे गीतों को संगीतकार गुणवंत सेन ने बहुत ही मधुर संगीत से सजाया है। डीओपी प्रमोद फाटक हैं। डांस मास्टर संजय कोर्बे, फाइट मास्टर दिलीप यादव, आर्ट डायरेक्टर महेन्द्र सिंह, फिल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार  रितेश पांडे, शुभी शर्मा, ऋचा दिक्षित, कुणाल सिंह, बृजेश त्रिपाठी, गजेन्द्र बृजराज, अयाज खान, माया यादव, संजय वर्मा,  रागिनी यादव, उजैर खान, अन्नू मौर्य, इंद्रेश त्रिपाठी, अंकिता बारी, महक गुप्ता, प्रियंका चौधरी, अंजली सिंह, विजय लक्ष्मी हैं।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img