Saturday, May 18, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होममनोरंजनभारत केशरवानी का नया गाना 'जवारा आबे हमर पारा' का दमदार टीजर...

भारत केशरवानी का नया गाना ‘जवारा आबे हमर पारा’ का दमदार टीजर हुआ रिलीज़

जनसागर टुडे-

मुंबई- बेहद ही कम उम्र में अपने अभिनय और डांस से लोगो के बीच एक खास पहचान बनाने वाले भारत केशरवानी इन दिनों खूब छाए हुए है। उनके कई बैक टू बैक गाने रिलीज़ हो रहे है। छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्री से शुरुवात करने वाले भारत अब बहुत जल्द बॉलीवुड में भी धमाल मचाने वाले है। भारत का एक और नया छत्तीसगढ़ी गाना ”जवारा आबे हमर पारा” का टीजर रिलीज़ किया गया है जो बेहद ही शानदार और मनोरंजक लग रहा है। गाने का फुल वीडियो जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा।

भारत भारती ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज़ हुए इस गाने में भारत केशरवानी के साथ जैश केशरवानी नजर आ रहे है। इस गाने को डायरेक्ट और प्रोडूस गायत्री राजेश केशरवानी ने किया है। जो काफी भव्य पैमाने पर शूट किया गया है और वीडियो काफी आकर्षित कर रहा है।

भारत केशरवानी सोशल मीडिया पर भी काफी छाए रहते है उनके कई डांस वीडियोस सोशल मीडिया पर लोगो ने खूब पसंद किया है। छत्तीसगढ़ में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुके भारत की राह अब बॉलीवुड के लिए निकल पड़ी है। और जल्द ही कई बड़े प्रोडक्शन हाउस में वे ऑडिशन शुरू करेंगे।
भारत केशरवानी मात्र 16 वर्ष की आयु में कड़ी मेहनत और लगन से फिल्मी दुनिया में एक बहुत बड़ा मुकाम हासिल करना चाहते है और उन्होंने अपना ये सफर छत्तीसगढ़ की फिल्म इंडस्ट्री से शुरुवात कर के सफलता प्राप्त की है उन्होंने कई एल्बम में बेहतरीन प्रदर्शन कर के सफलता हासिल की है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img