Sunday, May 19, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमराज्यउत्तर प्रदेशभास्कर पांडे और कविता यादव का गाना ' पतली कमरिया मोरी हाय...

भास्कर पांडे और कविता यादव का गाना ‘ पतली कमरिया मोरी हाय हाय हाय ‘ मचा रहा धमाल, युवा बना रहे रील

जन सागर टुडे-

वाराणसी- भोजपुरी सिनेमा जगत में  सिंगर भास्कर पांडे और कविता यादव की दिल को छू लेने वाली आवाज के कारण उनकी मांग बढ़ती जा रही है। आज इंडस्ट्री का हर व्यक्ति उनके संग काम करना चाहता है और करे भी क्यों न। उनके गाये हुआ सभी गाने आज उनके फैंस के बीच धूम मचा रहे हैं। उनके गानों का इंतजार आज भोजपुरी दर्शकों के अलावा गैर भोजपुरी दर्शक भी करने लगे हैं। जो उनके गाने को हाथोंहाथ उठा लेते है। बहुत ही कम समय में भास्कर पांडे ने भोजपुरी जगत में अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है। आज इनके गानों का सोशल मीडिया ने जबरदस्त क्रेज है। भास्कर पांडे के गानों पर हजारों की संख्या में रील भी बन रहे हैं। इसी कड़ी में भास्कर पांडे और कविता यादव का 3 सप्ताह पूर्व गाया हुआ नया गाना ‘पतली कमरिया मोरी हाय हाय हाय’ लवली फिल्म प्रजेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पांस मिला रहा है। गाने में भास्कर पांडे स्वयं अभिनेता के रूप में एक्टिंग करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं ।
गाने में खुशी अपने भास्कर पांडे अपने बेहतरीन आवाज और बेहतरीन अदाकारी के कारण गाने में खुशी अपने खास अंदाज से सभी का मनमोह ले रहे है। गाने में उनके एवं उनके साथ एक्टिंग कर रही महिला कलाकार का एक एक एक्सप्रेशन दर्शकों को अपनी ओर खींच रहे हैं। इसमें भास्कर पांडे का परफॉर्म एक मेच्युर कलाकार की तरह दिखाई दे रही है।
लवली फिल्म प्रजेंट प्रस्तुत ‘पतली कमरिया मोरी हाय हाय हाय’ के सिंगर व अभिनेता भास्कर पांडे व कविता यादव हैं, संगीत गौरव रोशन ,वीडियो डायरेक्टर दिवाकर पांडे,वीडियो एडिटर अविनाश प्रजापति,गीत न्यू नागेंद्र द्वारा दिया गया है !
यह गाना यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम पर खूब चर्चित में चल रहा है कॉलेज हर प्रकार के लोग इस गाने पर रील बना रहे हैं इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है और लोगों का बहुत प्यार आशीर्वाद इस गाने को मिल रहा है !

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img