Thursday, June 20, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबाद के सीडीओ बने विक्रमादित्य मलिक, अस्मिता लाल का तबादला

गाजियाबाद के सीडीओ बने विक्रमादित्य मलिक, अस्मिता लाल का तबादला

जनसागर टुडे

गाजियाबाद। मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) अस्मिता लाल का तबादला हो गया है। उनके स्थान पर विक्रमादित्य मलिक को गाजियाबाद का सीडीओ बनाया गया है। नए सीडीओ विक्रमादित्य मलिक रविवार या सोमवार को गाजियाबाद आकर चार्ज संभाल सकते हैं। योगी सरकार के दूसरे कार्यकाज में तबादला एक्सप्रेस की शुरूआत हो चुकी है। इसी क्रम में शुक्रवार को 6 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए गए थे। ऐसे में सीतापुर में तैनात विशाल भारद्वाज को आजमगढ़ का डीएम बनाया गया है। आजमगढ़ के डीएम अमृत त्रिपाठी को प्रतीक्षा सूची में रखा गया है।
हापुड़ के डीएम अनूप सिंह को सीतापुर भेजा गया है। उनके स्थान पर मेघा रूपम को हापुड़ में डीएम की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसी कड़ी में विक्रमादित्य मलिक को गाजियाबाद में सीडीओ का दायित्व सौंपा गया है। गाजियाबाद की सीडीओ अस्मिता लाल का तबादला कर दिया गया है। अस्मिता लाल लंबे समय से गाजियाबाद में सीडीओ की जिम्मेदारी निभा रही थीं। उधर, डीएम रायबरेली वैभव श्रीवास्तव को प्रतीक्षा सूची में रखा गया है। चर्चा है कि भाजपा विधायक अदिति सिंह ने इनके खिलाफ सीएम योगी आदित्यनाथ से शिकायत की थी।
सूत्रों का कहना है कि डीएम ने वॉट्सएप पर अदिति सिंह से गलत भाषा में बातचीत की थी। कुछ दिन पहले मुलाकात के दरम्यान सीएम योगी को अदिति सिंह ने पूरा चैट दिखाया था। विशेष सचिव (आवास) माला श्रीवास्तव को रायबरेली का नया डीएम बनाया गया है। वहीं, सीडीओ अस्मिता लाल के स्थानांतरण के बाद अन्य प्रशासनिक अधिकारियों की बेचैनी बढ़ गई है। चर्चा है कि पुलिस-प्रशासन के कई अधिकारियों को जल्द गाजियाबाद से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img