Tuesday, May 7, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCR30 सितंबर होगी वाहनों में हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट लगाने की अंतिम समय...

30 सितंबर होगी वाहनों में हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट लगाने की अंतिम समय सीमा- राजेश सिंह प्रमुख सचिव 

जनसागर टुडे
 गाजियाबाद-  प्रमुख सचिव परिवहन उत्तर प्रदेश  राजेश सिंह द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से उत्तर प्रदेश के समस्त उप परिवहन आयुक्त के साथ समीक्षा बैठक की गई। इस बैठक में प्रमुख सचिव  द्वारा निर्देशित किया गया की 1 अप्रैल 2019 से पूर्व पंजीकृत हुए वाहनों में हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट लगाने की समय सीमा उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा 30 सितंबर तक प्रदान की गई थी। यह समय बढ़ाए जाने की संभावना नहीं है। 30 सितंबर 2021 के बाद हाई सिक्योरिटी प्लेट लगाए बिना संचालित वाहनों के विरुद्ध अभियान चलाकर प्रवर्तन कार्रवाई की जाएगी ।जिसमें 5000 तक जुर्माना वसूल किया जाएगा। इसके अतिरिक्त बिना हाई सिक्योरिटी प्लेट लगाए वाहनों का कोई कार्य कार्यालय में संपादित नहीं किया जा रहा है।
       अतः गाजियाबाद जनपद के समस्त ऐसे वाहन स्वामियों से अपील है कि जिन्होंने अपनी वाहन में हाई सिक्योरिटी प्लेट नहीं लगवाया है अपनी वाहन में 30 सितंबर के पहले तक हाई सिक्योरिटी प्लेट लगाने के लिए www.siam.com
डॉट कॉम पर ऑनलाइन बुकिंग कर हाई सिक्योरिटी प्लेट समय से लगाना सुनिश्चित करें। गाजियाबाद में कुल पंजीकृत वाहनों की संख्या 1030950 है और 429719 वाहनों में हाई सिक्योरिटी प्लेट लग चुका है।
  जनपद गाजियाबाद में वाहनों के अधिकृत विक्रेताओं को अलग से निर्देशित किया गया है कि उनके कंपनी से संबंधित जो भी वाहन स्वामी अपने वाहन में हाई सिक्योरिटी प्लेट लगाना चाहते हैं उनको सुविधा प्रदान करते हुए शीघ्र हाई सिक्योरिटी प्लेट लगाने की कार्रवाई पूर्ण करें।
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img