Friday, April 19, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRग्रेटर नॉएडाविगत 24 घंटे में मिले 79 कोविड पॉजिटिव मरीज 183 कोरोना मरीज...

विगत 24 घंटे में मिले 79 कोविड पॉजिटिव मरीज 183 कोरोना मरीज स्वस्थ होकर पहुंचे अपने घर

कोविड-19 के प्रभारी अधिकारी नरेंद्र भूषण, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह एवं जिलाधिकारी सुहास एल वाई के नेतृत्व में कोरोना मरीजों को इलाज संभव कराने के लिए प्रशासन, पुलिस, स्वास्थ्य एवं प्राधिकरण के अधिकारी गण युद्ध स्तर पर कर रहे हैं कार्य

गौतम बुद्ध नगर  : जनपद में बढ़ते हुए कोरोना के संक्रमण को रोकने एवं कोरोना संक्रमित व्यक्तियों का प्रोटोकॉल के अनुरूप इलाज संभव कराने के उद्देश्य से कोविड-19 के नोडल अधिकारी नरेंद्र भूषण, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह एवं जिलाधिकारी सुहास एल वाई के नेतृत्व में प्रशासन पुलिस स्वास्थ्य प्राधिकरण एवं अन्य जिला स्तरीय अधिकारियों के द्वारा युद्ध स्तर पर कार्य करते हुए कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने एवं संक्रमित व्यक्तियों को इलाज उपलब्ध कराने के उद्देश्य से निरंतर स्तर पर कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है। कोविड-19 को लेकर जनपद गौतम बुद्ध नगर में विगत 24 घंटे में मिले 79 कोविड पॉजिटिव मरीज और अधिकारियों के सघन प्रयास के परिणाम स्वरुप आज 183 कोरोना संक्रमित व्यक्ति ठीक होकर अपने अपने घर पहुंचे हैं।

जिला अधिकारी सुहास एल वाई ने सभी जनपद वासियों का आह्वान करते हुए कहा है कि कोविड-19 वैश्विक महामारी को दृष्टिगत रखते हुए सभी नागरिक अपना मनोबल बढ़ाकर रखें। जिला प्रशासन, पुलिस, स्वास्थ्य विभाग, प्राधिकरण एवं अन्य जिला स्तरीय अधिकारियों के द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण से सभी नागरिकों को सुरक्षित बनाने के उद्देश्य से निरंतर युद्ध स्तर पर कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है।

जिलाधिकारी ने सभी जनपद वासियों का यह भी आह्वान किया है कि कोरोना के संक्रमण को जनपद में रोकने के उद्देश्य से सभी नागरिक अपने नित्य जीवन में कोविड-19 प्रोटोकाल का अनुपालन आवश्यक रूप से करें ताकि सभी जनपद वासी कोरोनावायरस के संक्रमण से सुरक्षित बने रहें।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img