Thursday, May 2, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबादकोरोना कॉल में अनाथ हुए बच्चो को डी 0पी0 एम0 पब्लिक...

कोरोना कॉल में अनाथ हुए बच्चो को डी 0पी0 एम0 पब्लिक स्कूल देगा फ्री शिक्षा

मेरठ । बहसूमा नगर के समीप डी०पी०एम० पब्लिक स्कूल मे एक प्रैस वार्ता हुई, जिसमें विद्यालय सचिव जगदीश त्यागी जी ने कहा कि इस कोरोना काल में काफी परिवारों ने अपने सगे संबंधी खोए हैं। उन्होंने कहा कि अगर हमारे विद्यालय के किसी बच्चे ने अगर अपने माता-पिता को दुर्भाग्यवश खो दिया है तो विद्यालय उसे फ्री शिक्षा देखा, उससे कोई भी शुल्क नहीं लिया जाएगा, जब तक भी वह बच्चा विद्यालय में पढेगा।

इसके अलावा सचिव महोदय ने घोषणा की यदि हमारे इस क्षेत्र में अगर ऐसा कोई भी बच्चा है जिसने अपने माता पिता को खो दिया है, विद्यालय उसे भी फ्री शिक्षा देगा। इस खबर से सभी अभिभावकों में खुशी की लहर दौड़ गई और कहा कि अगर सभी विद्यालय ऐसा करने लगे तो काफी परिवारों को सहारा मिल जाएगा और उनके बच्चे फ्री शिक्षा ले सकेंगे।

सचिव महोदय ने कहा कि हम अपने सभी अभिभावकों का सम्मान करते हैं और यह डीपीएम स्कूल क्षेत्र का प्रथम स्कूल है जिसने यह निर्णय लिया है। हमारा यही प्रयास है कि किसी भी अभिभावक को कोई समस्या ना हो। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री जिया जैदी कॉर्डिनेटर अनुज त्यागी, तनवीर अहमद, अमित गुप्ता, मुकुल त्यागी, अलका गुप्ता आदि अध्यापक उपस्थित रहे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img