Friday, March 29, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRग्रेटर नॉएडाकोविड-19 के संक्रमण को फैलने से रोकने के उद्देश्य से अधिकारी गण...

कोविड-19 के संक्रमण को फैलने से रोकने के उद्देश्य से अधिकारी गण युद्ध स्तर पर कर रहे हैं कार्य

उप जिलाधिकारी जेवर के नेतृत्व में जेवर तहसील के 4 गांवों में की गई कोविड टेस्टिंग।

गौतम बुद्ध नगर  :  जनपद में बढ़ते हुए कोरोना के संक्रमण को रोकने एवं कोरोना संक्रमित व्यक्तियों का प्रोटोकॉल के अनुरूप इलाज संभव कराने के उद्देश्य से कोविड-19 के नोडल अधिकारी नरेंद्र भूषण, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह एवं जिलाधिकारी सुहास एल वाई के नेतृत्व में प्रशासन पुलिस स्वास्थ्य प्राधिकरण एवं अन्य जिला स्तरीय अधिकारियों के द्वारा युद्ध स्तर पर कार्य करते हुए कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने एवं संक्रमित व्यक्तियों को इलाज उपलब्ध कराने के उद्देश्य से निरंतर स्तर पर कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है।

इसी क्रम में आज उप जिलाधिकारी जेवर के कुशल नेतृत्व में तहसील जेवर के 4 गांव में कोविड टेस्टिंग अभियान चलाया गया। उन्होंने बताया कि टेस्टिंग कार्यक्रम के अंतर्गत ग्राम रोही, पारोही, फलैदा, खेड़ा मौहम्मदाबाद में आज कुल 452 एंटीजन टेस्ट तथा 225 आरटीपीसीआर टेस्ट कराए गए, जिनमें कोई भी व्यक्ति पॉजिटिव नही पाया गया। उन्होंने बताया कि इस दौरान आर.आर.टी टीम के द्वारा 397 व्यक्तियों को मेडिसिन किट का वितरण किया गया।

उप जिलाधिकारी जेवर ने कहा कि जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर के निर्देशों के क्रम में आगे भी इसी प्रकार से टेस्टिंग टीम के द्वारा लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में टेस्टिंग कैंप आयोजित कराए जाएंगे ताकि बढ़ते संक्रमण को रोका जा सके। इसी क्रम में कल 03 जून 2021 को जेवर तहसील के 4 गांव में प्रातः 10:00 बजे से कोविड टेस्टिंग का कार्य कराया जाएगा।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img