Sunday, April 28, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबादपूर्व पुलिस कप्तान द्वारा आवंटित किये गये सीयूजी नम्बर कोरोना कॉल में...

पूर्व पुलिस कप्तान द्वारा आवंटित किये गये सीयूजी नम्बर कोरोना कॉल में हुए ठप

पीड़ितो ,जनप्रतिनिधियों , समाजसेवियों ,पत्रकारो को भी हो रही है परेशानी

गाजियाबाद। पूर्व एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा गत फरवरी माह में जनपद के सभी थानों में तैनात वरिष्ठ उप निरीक्षको, कार्यालयो, सभी चौकी प्रभारियों को सीयूजी नम्बर आवंटित किये थे। जिनमे से लोनी सर्किल के तीनों थाना क्षेत्रों में केवल 3 नम्बर चालू मिले है । जिनमे लोनी कोतवाली का कार्यालय व खन्ना नगर चौकी प्रभारी तथा लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में केवल कार्यालय का नम्बर चालू मिला है ।

जबकि ट्रोनिका सिटी थाने के सभी चौकी प्रभारियो सहित वरिष्ठ उप निरीक्षक तथा कार्यालय और लोनी लोनी बॉर्डर थाने के कार्यालय के अलावा वरिष्ठ उप निरीक्षक सहित सभी चौकी प्रभारियों तथा लोनी कोतवाली के कार्यालय व खन्ना नगर चौकी प्रभारी के अलावा सभी नम्बर स्थाई रूप से सेवा में नही है, यानी ठप पड़े है। कोरोना कॉल में जिन पीड़ितों या पत्रकारो , समाजसेवियों , जन प्रतिनिधियों को किसी सूचनाओ को फोन पर आदान प्रदान कर लिया जाता था।

अधिकतर सभी नम्बर बन्द होने के कारण सभी थाने चौकियों में जाकर कोरोना संक्रमण को दावत दे रहे है। शायद यही वजह है कि ज्यादातर थानों के अधिकारी कर्मचारी भी कोरोना संक्रमण के शिकार हो रहे है। मामले में एसपी ग्रामीण इरज राजा का कहना है कि अगर ऐसी शिकायत आ रही है तो जांच कराई जाएगी और जल्द ही समस्या का निस्तारण कराया जाएगा। उनका कहना है कि सभी सीयूजी नम्बर चालू रखने के निर्देश दिये गये है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img