Thursday, May 2, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRग्रेटर नॉएडाअपनी जिम्मेदारियों से बच रहे हैं स्थानीय सांसद :श्याम सिंह भाटी

अपनी जिम्मेदारियों से बच रहे हैं स्थानीय सांसद :श्याम सिंह भाटी

जनसागर टुडे : धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा। समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव एवं प्रवक्ता श्याम सिंह भाटी एडवोकेट ने प्रेस को जारी बयान में कहा है कि कोरोना महामारी के इस दौर में स्थानीय सांसद डॉ महेश शर्मा अपनी जिम्मेदारियों से बच रहे हैं। जनपद में चारों तरफ कोरोना वायरस का प्रकोप चल रहा है और इस महामारी से भारी संख्या में लोग मर रहे हैं।

लेकिन स्थानीय सांसद की तरफ से किसी भी प्रकार से जनता की मदद नहीं की जा रही है जबकि वह स्वयं एक डॉक्टर एवं बहुत बड़े अस्पताल समूह के मालिक हैं। ऐसे में वह अपने अनुभव, मेडिकल सुविधाओं का लाभ महामारी से पीडित लोगों को दे तो यह राहत की बात होगी। क्षेत्र की जनता उनसे काफी उम्मीद लगाए हुए है,

लेकिन इस महामारी के समय में स्थानीय सांसद अपनी जिम्मेदारियों से बचते नजर आ रहे है। सांसद चाहे तो गांव-गांव में टीम भेजकर इस महामारी की जांच कराकर, बीमारी से पीड़ित लोगों की मदद की जा सकती है और उन में यह सब करने की क्षमता भी है। श्याम सिंह भाटी ने कहा कि चुनाव के समय स्थानीय सांसद और उनकी टीम द्वारा जब घर घर जाकर वोट बनवाने का काम किया जा सकता है और चुनाव प्रचार किया जा सकता है।

तो उसी आधार पर जनता के बीच जाकर उन्हें इस महामारी से बचाने के लिए उपाय और रोगियों का इलाज क्यों नहीं कराया जा रहा सकता। क्षेत्र की जनता ने स्थानीय सांसद को बहुत भारी वोट देकर देश की संसद भेजा है। ऐसे कठिन समय में जनता की मदद करना स्थानीय सांसद की नैतिक जिम्मेदारी है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img