Thursday, March 28, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRपुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह का कड़ा रुख, SI मोहर सिंह को किया...

पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह का कड़ा रुख, SI मोहर सिंह को किया सस्पेंड

जनसागर टुडे

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर में पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने आते ही कड़ा रुख अख्तियार किया है. CP लक्ष्मी सिंह ने थाना सेक्टर-39 क्षेत्र की सेक्टर-37 पुलिस चौकी पर तैनात सब इंस्पेक्टर मोहर सिंह को सस्पेंड किया है. सब इंस्पेक्टर पर लापरवाही बरतने के आरोप में यह एक्शन लिया गया है. सब इंस्पेक्टर मोहर सिंह के खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं.
बता दें, दो दिन पहले चौकी क्षेत्र से एक गुमशुदगी का मामला सामने आया था. गुमशुदा व्यक्ति के परिवार की ओर से सब इंस्पेक्टर को शिकायत दी गई थी. दो दिन बीतने के बावजूद सब इंस्पेक्टर मोहर सिंह ने इस पर कोई कदम नहीं उठाया. दूसरी और परिवार परेशान घूम रहा था. यह मामला पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह तक पहुंच गया. उन्होंने इसे गंभीरता से लिया और मोहर सिंह को सस्पेंड कर दिया है.

एसआई के खिलाफ पुलिस उपायुक्त को जांच सौंपी गई है. जांच रिपोर्ट आने पर सब इंस्पेक्टर के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही पुलिस कमिश्नर ने हिदायत दी है कि शिकायतों पर संजीदगी से संज्ञान ले. जो चौकी इंचार्ज, थाना इंचार्ज या दूसरे पुलिस अफसर आम आदमी की शिकायतों पर गंभीरता से काम नहीं करेंगे उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.थाना सेक्टर-39 में तैनात सब इंस्पेक्टर मोहर सिंह पर कार्रवाई करने के बाद पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने कहा, गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की छवि खराब करने वाले किसी भी पुलिसकर्मी को बख्शा नहीं जाएगा. लापरवाही बरतने वालों और शिथिल कार्य प्रणाली वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त से सख्त एक्शन होगा.

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img