Wednesday, May 15, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRग्रेटर नॉएडाजिला अधिकारी सुहास एल वाई ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय से जोमैटो...

जिला अधिकारी सुहास एल वाई ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय से जोमैटो कंपनी के टीम के सदस्यों को हरी झंडी दिखाकर किया गया रवाना

होम आइसोलेशन के सभी संक्रमित मरीजों को दवाइयों के वितरण में जोमैटो कंपनी स्वेच्छा से आई आगे
जनपद में वर्तमान में लगभग कोरोना संक्रमित 4000 व्यक्ति हैं होम आइसोलेशन
सभी को जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग प्रोटोकॉल के अनुरूप दवाइयों की किट कराएगा उपलब्ध
जनसागर टुडे संवाददाता

गौतमबुद्ध नगर : जनपद में बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने एवं संक्रमित नागरिकों का सरकार की मंशा के अनुरूप प्रोटोकॉल के अनुसार इलाज संभव कराने के उद्देश्य से जिला प्रशासन की ओर से आज बड़ा प्रयास प्रारंभ करते हुए मिशन संजीवनी कार्यक्रम की शुरुआत की गई है।

इस कार्यक्रम में सहयोग करने के उद्देश्य से जोमेटो कंपनी भी स्वेच्छा से आगे आई है। जोमैटो कंपनी के माध्यम से होम आइसोलेशन के मरीजों को दवाइयों की किट उन तक पहुंचाने में जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग का सहयोग प्रदान किया जाएगा। इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम की शुरुआत जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने आज मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय परिसर से जोमेटो कंपनी के सदस्यों को दवाइयों की किट उपलब्ध कराते हुए हरी झंडी दिखाकर उनकी टीम को रवाना किया गया है।

जोमैटो कंपनी के सदस्यों द्वारा निर्धारित स्थानों पर होम आइसोलेशन के मरीजों को यह दवाई की किट उपलब्ध कराई जाएगी। इस कार्य के लिए जिला अधिकारी सुहास एल वाई ने कंपनी के पदाधिकारियों को धन्यवाद दिया है। इस अवसर पर जिला अधिकारी ने मीडिया बंधुओं से वार्ता करते हुए उन्हें अवगत कराया कि वर्तमान में लगभग 4000 कोरोना संक्रमित व्यक्ति होम आइसोलेशन में हैं।

सभी कोरोना संक्रमित नागरिकों को उत्तर प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार दवाइयां उपलब्ध कराने के उद्देश्य से आज यह महत्वपूर्ण कार्यक्रम की शुरुआत की गई है। इससे पूर्व भी होम आइसोलेशन के मरीजों को निर्धारित मानकों के अनुरूप दवाइयां उपलब्ध कराई जा रही थी जोमैटो कंपनी के आगे आने पर स्वास्थ्य विभाग एवं प्रशासन को और अधिक सहयोग प्राप्त होगा एवं सभी संक्रमित मरीजों को होम आइसोलेशन के दौरान कम समय में दवाइयां उपलब्ध हो सकेंगी।

जिलाधिकारी ने इस अवसर पर कहा कि जोमैटो कंपनी के लिए निर्धारित क्षेत्र चिन्हित करते हुए होम आइसोलेशन में दवाइयां उपलब्ध कराने की कार्यवाही स्वास्थ्य विभाग के द्वारा सुनिश्चित की जाए तथा अन्य स्थानों पर स्वास्थ्य विभाग एवं अन्य विभागीय कर्मचारियों के माध्यम से कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुरूप सभी कोरोना के संक्रमित मरीजों को समय पर दवाइयां उपलब्ध कराने की कार्रवाई सुनिश्चित करें।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर दीपक अहोरी तथा स्वास्थ्य विभाग के अन्य अधिकारीगण एवं जिला पंचायत राज अधिकारी कुंवर सिंह यादव उपस्थित रहे।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img