Tuesday, May 14, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRग्रेटर नॉएडामेडिकल स्टोर पर दवाओं का भी कृत्रिम अभाव दिखाकर महंगे दाम स्टोर...

मेडिकल स्टोर पर दवाओं का भी कृत्रिम अभाव दिखाकर महंगे दाम स्टोर वाले वसूल रहे हैं : अरुण यादव

जन सागर टुडे संवाददाता

ग्रेटर नोएडा :  समाजवादी पार्टी के युवा नेता एवं युवा समाजसेवी अरुण यादव ने कहा कि खाद्य तेल सरसों रिफाइंड तिल आदि पर भी भारी कालाबाजारी है अति आवश्यक खाद्य सामग्री आटा, चीनी पर भी मनमानी कीमत वसूली जा रही है ।ऐसे लोग समाज में लंबा लॉकडाउन लगने की अफवाह फैला कर रुपए बटोरने में जुटे हुए हैं।

सरकार कई बार स्पष्ट कर चुकी है कि अभी लंबी बंदी का कोई इरादा नहीं है लेकिन अफवाहों के कारण लोग भी अपनी आम जरूरतों के सामान का स्टाक कर रहे हैं स्थिति यह है कि कभी दुकानों के बाहर रखे रहने वाले नमक के भी दोगुने दाम कर दिए गए हैं ।बाजारों में दुकान बंद होने का गलियों में बैठे छोटे दुकानदारों की दुकानों में माल का स्टाक पहले के मुकाबले अधिक दिखलाई दे रहा है।

वह लोग मुख्य बाजार की दुकानों के सामान की आपूर्ति गलियों से ही कर रहे हैं ।हो सकता है इसमें मुख्य बाजार के कुछ दुकानदार भी शामिल हों ,क्योंकि गलियों की दुकानों पर मेन बाजार की थोक दुकानों से ही सामान पहुंचता है। उन्होंने कहा कि नगर ही नहीं ग्रामीण क्षेत्रों में भी सामान महंगा मिल रहा है लोग अधिकारियों से इस बारे में कई बार शिकायत कर चुके हैं ,

लेकिन कोई कार्रवाई कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ नहीं हुई, लोग मजबूरी में मुंह मांगे दामों पर सामान खरीदने पर मजबूर हैं। मेडिकल स्टोर पर दवाओं का भी कृत्रिम अभाव दिखाकर महंगे दाम स्टोर वाले वसूल रहे हैं। यदि कोई विरोध करता है तो सामान नहीं दिया जाता।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img