Friday, May 3, 2024
No menu items!
spot_img
spot_img
होमNCRगाजियाबादसरकार की देन है कोरोना महामारी: मनोज चौधरी

सरकार की देन है कोरोना महामारी: मनोज चौधरी

जनसागर टुडे संवाददाता

गाजियाबाद । कांग्रेस पार्षद मनोज चौधरी ने कहा कोरोना वायरस महामारी के कारण देश की स्थिति कंट्रोल के बाहर है। गाजियाबाद शहर में जब स्वास्थ्य राज्य मंत्री का निवास होने के बावजूद गाजियाबाद के अस्पतालों में ना तो बेड की व्यवस्था है और ना ही आॅक्सीजन की दवाइयां भी पर्याप्त नहीं है। जब स्वास्थ्य मंत्री के शहर में यह स्थिति है तो पूरे प्रदेश की स्थिति क्या हो सकती है। यह महामारी राष्ट्रीय आपदा है।

इस राष्ट्रीय आपदा से हम सबको मिलकर सामना करना है। ना सिर्फ सरकार जनता को भी जागरूक होना जरूरी है। नियमों का पालन करना चाहिए जिससे यह महामारी और विशाल रूप ना ले सके। जिस तरह से अस्पतालों में मरीजों को बेड नहीं मिल रहे और आॅक्सीजन नहीं मिल रही सरकार को अस्पतालों में ऑक्सीजन  व्यवस्था करा देनी चाहिए।

ताकि सभी को जरूरत के हिसाब से सुविधा मिल सके। अस्पतालों में कब खाली हो रहे हैं बैड और कब भरे जा रहे हैं इसका पता ही नहीं चल रहा। अगर व्यवस्था ऑक्सीजन हो जाएगी तो हर व्यक्ति को इसका फायदा जरूर होगा।  ऑक्सीजन  प्लांट में एक मजिस्ट्रेट की ड्यूटी लगा देनी चाहिए।

ताकि कालाबाजारी को रोका जा सके और जो लोग कालाबाजारी कर रहे हैं जो लोग मानव जीवन साथ खिलवाड़ करके पैसा कमा रहे हैं ऐसे लोगों को फांसी दी जानी चाहिए। जो कमिश्नर ने 9 टीम बनाई है वह स्वागत योग्य है। इस महामारी का हम सबको मिलकर सामना करना है।

- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -spot_img

NCR News

Most Popular

- Advertisment -spot_img